scriptशहर विधायक मनीषा पंवार का बड़ा हमला, कहाः मोदी की सभा में बीजेपी नहीं जुटा पाई भीड़ | Manisha Panwar targets PM Modi Jodhpur rally | Patrika News
जोधपुर

शहर विधायक मनीषा पंवार का बड़ा हमला, कहाः मोदी की सभा में बीजेपी नहीं जुटा पाई भीड़

शहर विधायक मनीषा पंवार ने कहा है कि जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में बीजेपी के पदाधिकारियों की आपसी फूट की वजह से भीड़ नहीं जुटा पाई

जोधपुरOct 07, 2023 / 10:22 am

Rakesh Mishra

manisha_pawar.jpg
जोधपुर। शहर विधायक मनीषा पंवार ने कहा है कि जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में बीजेपी के पदाधिकारियों की आपसी फूट की वजह से भीड़ नहीं जुटा पाई। इसके विपरीत जोधपुर के सांसद गजेन्द्र सिह शेखावत पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि लोगों को सभा में आने से रोका गया। सांसद झूठा बयान देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Assembly Election 2023: आज से भाजपा का आपणो राजस्थान अभियान, लेंगे जन-जन से सुझाव

उन्होंने कहा कि राजस्थान की पुलिस ने एक भी आदमी को सभा में आने से नहीं रोका। जोधपुर में पहले भी हुई मोदी की सभाएं फ्लॉप रही हैं। जनता मोदी के झूठे जुमलों को नकार चुकी हैं। राजस्थान की जनता मख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाएं पारदर्शिता एवं जवाबदेही सरकार के सुशासन से संतुष्ट है। राजस्थान में जनता वापस कांग्रेस की सरकार बनाने का मानस बना चुकी है।
यह भी पढ़ें

PM Modi Jodhpur rally: चुनावों से पहले पीएम मोदी का बड़ा तोहफा, 5900 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण-शिलान्यास

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जोधपुर में हुई जनसभा में सोनिया गांधी और राहुल गांधी का एक बार भी जिक्र नहीं किया, केवल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत निशाने पर रहे। जोधपुर में आयोजित 5900 करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास-लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए मोदी ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम से मुख्यमंत्री गायब रहे। उनको (गहलोत) भरोसा है कि आएगा तो मोदी ही। उनके इतने अधिक भरोसे के कारण मैं भी उनसे कहता हूं कि आप (गहलोत) विश्राम कीजिए, अब हम संभाल लेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की यहां रावण का चबूतरा मैदान में सभा थी, जिसमें तीन डोम बनाए गए। एक डोम में एम्स, एयरपोर्ट, शिक्षा, स्वास्थ्य, रेलवे से जुड़ी 5900 करोड़ की योजनाओं का वर्चुअल शिलान्यास व उद्घाटन किया। यहां कार्यक्रम को 11 मिनट संबोधित किया। इसके बाद दूसरे डोम में जनसभा को संबोधित करने आए और 38 मिनट बोले।

Hindi News/ Jodhpur / शहर विधायक मनीषा पंवार का बड़ा हमला, कहाः मोदी की सभा में बीजेपी नहीं जुटा पाई भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो