scriptRajasthan Crime News: युवक को बुलाया मिलने, फिर धारदार हथियार से किया हमला, काट दिए दोनों हाथ | Rajasthan Crime News: Deadly attack on youth in Phalodi district of Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime News: युवक को बुलाया मिलने, फिर धारदार हथियार से किया हमला, काट दिए दोनों हाथ

Rajasthan Crime News: युवक के भाई की ओर से रिपोर्ट दी गई हैं। जिसमें तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

जोधपुरJun 02, 2024 / 12:57 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime News: जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र में आपसी विवाद के दौरान युवक के दोनों हाथ काट देने का मामला सामने आया है। घटना फलोदी जिले के देचु थाना क्षेत्र के सेतरावा गांव के पास शनिवार देर रात की है। वहीं युवक को गंभीर हालात में सेतरावा अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। युवक के कटे हुए दोनों हाथों को आइस बॉक्स में रखकर जोधपुर भेजा गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर देचू थानाधिकारी दाऊद खान मौके पर पहुंचे। मामले की जांच में सेतरावा और देचू थाना पुलिस लगी हुई है।

तीन के खिलाफ मामला दर्ज

हमले में घायल धनसिंह राजपूत (28) ने बताया कि वह खेती का काम करता है। शनिवार रात गांव से बाहर जेठानिया सरहद में कुछ लोगों उसे मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसमें तीन जनों ने मिलकर धारदार हथियार से धनसिंह के हाथ काट डाले। उन्होंने एक कार में भी तोड़फोड़ कर डाली। फलोदी एसपी पूजा अवाना का कहना है कि युवक का जोधपुर एम्स में ऑपरेशन किया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। युवक के भाई की ओर से रिपोर्ट दी गई हैं। जिसमें तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

महिला की संदिग्ध हालात में मौत

वहीं दूसरी तरफ जोधपुर के माता का थान थानान्तर्गत भीलों की बस्ती में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता ने दहेज के लिए तंग और प्रताड़ित, मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार भीलों की बस्ती निवासी कालू 20 पत्नी भगवानाराम भील को गत 25 मई को ससुराल वाले उसे मथुरादास माथुर अस्पताल लाए थे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चामूं थानान्तर्गत ठाडिया गांव निवासी मृतका के पिता बद्रीराम भील ने अपने दामाद भगवानाराम, पुत्री की सास पांचूदेवी, जेठ नत्थूराम व सहदेव और अन्य के खिलाफ दहेज के लिए तंग व प्रताडि़त और हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime News: युवक को बुलाया मिलने, फिर धारदार हथियार से किया हमला, काट दिए दोनों हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो