scriptRajasthan News: रात 1 बजे स्पेशल टीम के साथ जुआघर में छापा मारने गई थी पुलिस, लेकिन वहां मिला कुछ ऐसा… | Rajasthan News: Raid on gambling house at 1 am, information leaked, police returned empty handed | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News: रात 1 बजे स्पेशल टीम के साथ जुआघर में छापा मारने गई थी पुलिस, लेकिन वहां मिला कुछ ऐसा…

Rajasthan News: सूत्रों की मानें तो इमारत में संचालित होने वाला जुआघर सुबह आठ बजे खुल जाता है। जो रात दो बजे तक धड़ल्ले से चलता है।

जोधपुरJun 09, 2024 / 11:12 am

Rakesh Mishra

Rajasthan News: जोधपुर में पुलिस कमिश्नर की ओर से गठित विशेष टीम ने रात एक बजे उदयमंदिर थानान्तर्गत उम्मेद राजकीय स्टेडियम के पास शहर के जुआ सरगना के जुआघर पर छापा मारा, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला और पुलिस खाली हाथ लौट आई। अंदेशा है कि सूचना लीक होने से दो घंटे पहले ही जुआघर बंद कर दिया गया था। आश्चयर्जनक रूप से उदयमंदिर थाना पुलिस ही नहीं बल्कि पूर्वी जिले की पुलिस को दबिश से अलग रखा गया था।
दरअसल, स्टेडियम के एक गेट के सामने बिल्डिंग में जोधपुर का बड़ा जुआघर संचालित होता है। इसका संचालक जिले का सबसे बड़ा गुब्बा व जुआघर सरगना है। इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस कमिश्नर राजेन्द्रसिंह ने कमिश्नरेट के पश्चिमी जिले के अधिकारियों की विशेष टीम बनाई। उदयमंदिर थाना पुलिस को कार्रवाई से अवगत तक नहीं करवाया गया। रात करीब एक बजे पुलिस के भारी लवाजमे ने इमारत में संचालित होने वाले जुआघर पर दबिश दी, लेकिन वहां ताला लगा मिला। पुलिस ने संचालक को मौके पर बुलाया। इमारत का ताला खुलवाकर तलाशी ली गई, लेकिन वहां कुछ हाथ नहीं लगा। फलस्वरूप पुलिस खाली हाथ लौट आई। पुलिस कमिश्नर राजेन्द्रसिंह का कहना है कि जुआघर पर पर रेड दी गई थी, लेकिन कुछ मिला नहीं।

सुबह 8 से रात 2 बजे तक चलता है जुआघर

सूत्रों की मानें तो इमारत में संचालित होने वाला जुआघर सुबह आठ बजे खुल जाता है। जो रात दो बजे तक धड़ल्ले से चलता है। वहां ताश के पत्तों के साथ ऑनलाइन जुआ भी खिलाया जाता है। जुआ खेलने के लिए जोधपुर शहर ही नहीं बल्कि पीपाड़, रोहट, ब्यावर, मेड़ता सिटी आदि से लोग आते हैं। दिनभर जुआरियों की भीड़ लगी रहती है। स्थानीय पुलिस थाने व जुआघर संचालक में सांठ-गांठ की आशंका है।

रात 11 बजे तक चल रहा था जुआघर

जुआघर पर रेड के लिए गोपनीय तरीके से विशेष टीम बनाई गई थी, लेकिन इसके बावजूद कार्रवाई की सूचना लीक हो गई। रात करीब ग्यारह बजे तक जुआघर चल रहा था। फिर अचानक जुआघर बंद कर दिया गया। अंदेशा है कि किसी ने पुलिस कार्रवाई की पहले से सूचना दे दी थी। यही वजह है कि पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan News: रात 1 बजे स्पेशल टीम के साथ जुआघर में छापा मारने गई थी पुलिस, लेकिन वहां मिला कुछ ऐसा…

ट्रेंडिंग वीडियो