scriptराजस्थान में मजदूर दिवस के दिन दर्दनाक हादसा, क्रेन की टक्कर से 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल | Road accident in Balesar, Jodhpur, 2 workers died | Patrika News
जोधपुर

राजस्थान में मजदूर दिवस के दिन दर्दनाक हादसा, क्रेन की टक्कर से 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल

Rajasthan Road Accident: हादसे की सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची, वहीं क्रेन चालक फरार हो गया

जोधपुरMay 01, 2024 / 12:31 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Road Accident: प्रदेश में मजदूर दिवस के दिन दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां जोधपुर के बालेसर में सोमानाडा खनन क्षेत्र में क्रेन की टक्कर से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। बता दें कि हादसे के बाद क्रेन चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों और घायल को बालेसर अस्पताल लेकर आया गया। मृतक दोनों मजदूर खिरजा भोजा गांव के निवासी थे।
गौरतलब है कि मंगलवार को बिलाड़ा के पिचियाक गांव के निकट डंपर और कार में जबरदस्त भिड़ंत होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सभी घायलों को बिलाड़ा के ट्रोमा सेंटर ले जाया गया था। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के राजगढ़ निवासी रामदेवरा दर्शन कर वापस एमपी जा रहे थे। पिचियाक गांव के पास डंपर ने कार को टक्कर मार दी थी। मौके पर चीखपुकार मचने पर लोग दौड़कर पहुंचे और अपने साधनों से घायलों को ट्रोमा सेंटर तक पहुंचाया। घायलों को जोधपुर रेफर किया गया। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

एक्सीडेंट में युवक की मौत

वहीं खेड़ापा थानान्तर्गत कार की टक्कर से घायल हुए युवक की मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के चाचा ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया है। मृतक अपनी बाइक की सर्विस करवाकर वापस अपने गांव लौट रहा था तभी हादसा हो गया।

Hindi News/ Jodhpur / राजस्थान में मजदूर दिवस के दिन दर्दनाक हादसा, क्रेन की टक्कर से 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो