scriptRoad Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत | Three youth died in Jodhpur road accident | Patrika News
जोधपुर

Road Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत

Road Accident : जोधपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां एक डंपर ने तीन युवकों को कुचल दिया है।

जोधपुरApr 01, 2024 / 04:08 pm

Rakesh Mishra

road_accident_in_jodhpur.jpg
Road Accident : जोधपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां एक डंपर ने तीन युवकों को कुचल दिया है। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। बता दें कि ये हादसा धुंधाड़ा के सालावास गांव में हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि डंपर में अवैध बजरी भरी हुई थी, जिसे चालक तेज रफ्तार में लेकर जा रहा था। मृतकों की पहचान रणवीर उम्र 24 साल, जगदीश उम्र 19 साल और परवीन उम्र 18 साल के रूप में हुई है।
पुलिस के आलाधिकारी पश्चिम डीसीपी राजेश यादव, एसीपी नरेंद्र देवड़ा और विवेक विहार थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से समझाइश कर मामला शांत किया। इस बीच पुलिस ने लूणी के पास से डंपर चालक को हिरासत में ले लिया। बता दें कि तीन युवा खरीदारी करने के लिए बाजार गए थे। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।
पाली में भी सड़क हादसा
वहीं पाली के देसूरी में भी सड़क हादसा हुआ है। यहां थ्रेसर लगे ट्रैक्टर से दो बाइक टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हुए हैं। हादसा लाटाड़ा सड़क मार्ग के पास हुआ है। सूचना मिलने पर सादड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
गौरतलब है कि बीते दिनों ही बनाड़ थानान्तर्गत जयपुर हाइवे पर देवलिया गांव के पास चारे से भरी लोडिंग टैक्सी में भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में चालक जिंदा जल गया था। आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया था। उप निरीक्षक राजूराम ने बताया था कि मूलत: बिलाड़ा में पटेलों की कॉलोनी हाल नांदड़ी में डिफेंस कॉलोनी निवासी दिनेश कुमार 37 पुत्र कानाराम प्रजापत लोडिंग टैक्सी चालक था। वह बिलाड़ा से चारे से भरी लोडिंग टैक्सी लेकर नांदड़ी की तरफ आ रहा था। देवलिया गांव के पास पहुंचा तो अचानक चारे में आग लग गई। सूखा चारा होने से कुछ ही पलों में पूरी लोडिंग टैक्सी लपटों से घिर गई। चालक को पता लगा तब तक वह खुद चपेट में आ चुका था। उसने डिवाइडर के पास लोडिंग टैक्सी रोकी और बचने के लिए बाहर गिर गया, लेकिन तब तक वह लपटों से घिर चुका था। रोड पर आवाजाही न होने से वह जिंदा जल गया। कुछ देर बाद वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने आग लगते देखा तो पुलिस को सूचना दी।

Hindi News/ Jodhpur / Road Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो