scriptवीर सावरकर फिल्म देखकर विधायक की आंखों से छलका आंसू, बोले- कांग्रेस ने इतिहास में जगह नहीं दिया… | MLA said watch Veer Savarkar film,Congress did not place in history | Patrika News
कांकेर

वीर सावरकर फिल्म देखकर विधायक की आंखों से छलका आंसू, बोले- कांग्रेस ने इतिहास में जगह नहीं दिया…

Veer Savarkar film: विधायक आशाराम नेताम ने सीटी सेंटर सीने वर्ल्ड में भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म देखने पहुंचे।

कांकेरMar 29, 2024 / 12:43 pm

Kanakdurga jha

veer_sawarkar_film_1.jpg
Veer Savarkar film: विधायक आशाराम नेताम ने सीटी सेंटर सीने वर्ल्ड में भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म देखने पहुंचे। उन्हाेंने कहा कि हमारे अखंड भारत के प्रणेता प्रखर राष्ट्रवादी विनायक दामोदर सावरकर ने आजादी की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई थी, अंग्रेजो की यातनाएं और कालापानी की सजा के बावजूद उन्होंने अंग्रेजो के खिलाफ क्रांति जारी रखा।
वीर सावरकर के इस बलिदान को इतिहासकारों ने इतिहास में जगह नहीं दी उन पर बनी फिल्म लोगों को जरूर देखनी चाहिए। कैसे उन्होंने अंग्रेजो से लड़ते हुए भारत के विभाजन का विरोध किया। भारत से विभाजित पाकिस्तान बनाएं जाने का पुरजोर विरोध किया और अखंड भारत बनाएं जाने का संकल्प लिया।
यह भी पढ़ें

Election 2024: जिनसे नक्सली खाते हैं खौफ वो पहुंच चुके हैं बस्तर, अब होगा शांति से चुनाव



Chhattisgarh BJP Government: वीर सावरकर ने हिंदुत्व की बात की, जात-पात का विरोध किया। अंग्रेजों के फूट डालो शासन करो की नीति से लोगों को तोड़ने के बजाय हिंदुत्व के माध्यम से जोड़ने का काम किया। आजादी के लिए उन्होंने कितना संघर्ष किया, हमे किसने दिलाई यह जानने के लिए हम सभी को वीर सावरकर जी पर बनी फिल्म हमे जरूर देखना चाहिए सभी जनता से आग्रह करता हूं की स्वातंत्र्य सावरकर फिल्म जरूर देखे।
BJP Government: वीर सावरकर जी हिंदुस्तान के लिए हमेशा हमेशा के लिए अमर रहेंगे आजादी के लिए उनका योगदान के हम सब उनके ऋणी है किन विचारधाराओं के इतिहासकारों ने सावरकर जी के बलिदान और उनके संघर्षों को इतिहास में जगह नहीं दिया यह जानने के लिए भी हमे सावरकर जी की फिल्म देखनी चाहिए। इस अवसर पर सांसद मोहन मंडावी, भाजपा जिला अध्यक्ष सतीश लाटिया, भरत मटियारा, दिलीप जायसवाल, दीपक खटवानी, महिला मोर्चा के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Home / Kanker / वीर सावरकर फिल्म देखकर विधायक की आंखों से छलका आंसू, बोले- कांग्रेस ने इतिहास में जगह नहीं दिया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो