scriptGoods train accident near Chandari station on Howrah Delhi rail route | कानपुर: हावड़ा दिल्ली रेल रूट पर चंदारी स्टेशन के पास मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त | Patrika News

कानपुर: हावड़ा दिल्ली रेल रूट पर चंदारी स्टेशन के पास मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

locationकानपुरPublished: Dec 19, 2023 03:55:08 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कानपुर के पहले रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए। जिससे रेल मार्ग में हड़कंप मच गया। मरम्मत का कार्य चल रहा है।

कानपुर: हावड़ा दिल्ली रेल रूट पर चंदारी स्टेशन के पास मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

हावड़ा दिल्ली रूट पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए। जिससे रेल महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही रेलवे टीम मौके पर पहुंच गई। रेल पुत्री को दुरुस्त करने का काम चल रहा है मालगाड़ी के उतरे हुए देबो को रूट से अलग किया जा रहा है गनीमत रहेगी हादसा कानपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन के पहले चंद्री रेलवे स्टेशन के पास हुई। प्रयागराज मंडल के सीपीआरओ ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त रेल पटरी के मरम्मत का कार्य चल रहा है शीघ्र ही यातायात बहाल कर दिया जाएगा मेल लाइन पर किसी प्रकार की रुकावट नहीं आई है। ‌घटना की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

युवती ने तमंचे के बल पर युवक का बनाया अश्लील वीडियो, अब कर रही ब्लैकमेल

हावड़ा दिल्ली रोड पर कानपुर से लगभग 5 किलोमीटर पहले चंदारी रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर मालगाड़ी पटरी से उतर गई। लूप लाइन पर होने के कारण गाड़ी की स्पीड कम थी। जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर से रेलवे महकमे में हलचल मच गई।

सीपीआरओ ने बताया

इस संबंध में प्रयागराज मंडल के सीपीआरओ हिमांशु उपाध्याय ने बताया कि चंदारी रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। मेल लाइन पर गाड़ियों का संचालन लगातार जारी है। यह घटना लूप लाइन में हुई है। रेस्टोरेशन का कार्य चल रहा है जांच के आदेश दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो