scripthotel owner misbehaved girl who went to hotel for job in Kanpur | होटल में नौकरी मांगने गई युवती को मालिक ने दिया खुला ऑफर, बोला- काम नहीं मेरा मनोरंजन करना होगा | Patrika News

होटल में नौकरी मांगने गई युवती को मालिक ने दिया खुला ऑफर, बोला- काम नहीं मेरा मनोरंजन करना होगा

locationकानपुरPublished: Dec 29, 2023 06:53:36 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां नौकरी मांगने गई युवती के साथ कंपनी के मालिक ने छेड़खानी की। इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

kanpur_crime_news_.jpg
Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां नौकरी मांगने गई युवती के साथ कंपनी के मालिक ने छेड़खानी की। इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। साथ ही, युवती ने कंपनी मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उसे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी के बदले उसके साथ रहने का ऑफर दिया था। साथ ही उसके मनोरंजन करने की भी बात कही थी।
दरअसल, पूरा मामला यूपी के कानपुर जिले के नेहरू नगर के एक होटल का है, जहां तीन दिन पहले एक लड़की ने रिसेप्शनिस्ट की नौकरी के लिए इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू के बाद उसे अगले तीन दिन में अपना आधार कार्ड और अन्य डाक्यूमेंट्स लेकर ऑफिस बुलाया गया था। इसी विषय पर लड़की अपना डॉक्युमेंट्स लेकर होटल पहुंची थी। लड़की के होटल पहुँचने के बाद उसे होटल संचालक के कमरे में भेज दिया गया, जहां आरोपी होटल संचालक ने पीड़िता को बताया कि उसका काम रिसेप्शनिस्ट से ज्यादा उसका मनोरंजन करना है। साथ ही उसने आगे कहा कि वह अपने घर पर बता दे कि ये नौकरी होटल में रिसेप्शनिस्ट की है। लेकिन, असलियत में तुम्हें मेरे साथ अधिक रहना है। मेरा मनोरंजन करना है।
होटल संचालक को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ
इसके बाद पीड़िता नजीराबाद थाने पहुंची और आरोपी होटल संचालक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज के बाद पुलिस ने आरोपी होटल संचालक को हिरासत में लिया। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी शिखर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर ली गई है। और आरोपी होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो