scriptKanpur News: विधायक इरफान की पत्नी बोली, पार्टी का अच्छा फैसला,भाभी के लिए करूंगी प्रचार | Kanpur News: MLA Irfan's wife said, party's good decision, will campaign for sister-in-law | Patrika News
कानपुर

Kanpur News: विधायक इरफान की पत्नी बोली, पार्टी का अच्छा फैसला,भाभी के लिए करूंगी प्रचार

UP Nikay Chunav 2023: बंदना बाजपेई को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विधायक इरफान की पत्नी नसीम और मां खुर्शीदा बानो ने मिठाई खिलाकर प्रत्याशी बनाए जाने की बधाई दी।

कानपुरApr 13, 2023 / 11:48 pm

Avanish Kumar

Kanpur News: विधायक इरफान की पत्नी बोली, पार्टी का अच्छा फैसला,भाभी के लिए करूंगी प्रचार

Kanpur News: विधायक इरफान की पत्नी बोली, पार्टी का अच्छा फैसला,भाभी के लिए करूंगी प्रचार

UP Nikay Chunav 2023 कानपुर में समाजवादी पार्टी ने महापौर पद के लिए सपा विधायक अमिताभ बाजपेई की पत्नी बंदना बाजपेई को दावेदार बनाया है। जिसकी घोषणा समाजवादी पार्टी की तरफ से पत्र जारी करते हुए कर दी गई है।
वही प्रत्याशी बनाए जाने के ठीक बाद विधायक अमिताभ बाजपेई व बंदना बाजपेई जाजमऊ स्थित सपा विधायक इरफान सोलंकी के घर मिलने के लिए पहुंचे। इस दौरान सपा विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी और मां खुर्शीदा बानो ने विधायक अमिताभ बाजपेई और बंदना को मिठाई खिलाकर कानपुर नगर से प्रत्याशी बनाए जाने की बधाई दी।
इस दौरान सपा विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी ने कहा कि पार्टी की तरफ से जो फैसला लिया गया है। वह बेहद अच्छा है। भैया और भाभी को जहां पर हमारी जरूरत पड़ेगी हम उनके साथ खड़े हैं। प्रचार के लिए घर के बाहर निकलेंगे और भाभी बंदना बाजपेई के लिए प्रचार करते हुए वोट भी मांगेंगे।
वही सपा विधायक इरफान सोलंकी की मां मां खुर्शीदा बानो ने कहा कि जैसे मेरे लिए इरफान है वैसे ही मेरी लिए अमिताभ हैं। बंदना बड़ी बहू है। पार्टी में जो भी फैसला किया है वह बहुत अच्छा है। बहू बंदना को जहां पर भी मेरी जरूरत पड़ेगी मैं उसके साथ खड़ी हूं।
गौरतलब है कि गुरुवार दोपहर समाजवादी पार्टी ने कानपुर और झांसी के लिए महापौर पद के प्रत्याशी की घोषणा कर दी थी। समाजवादी पार्टी ने कानपुर महापौर पद पर जीत हासिल करने के लिए ब्राह्मण कार्ड चला है। माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी की तरफ से विधायक अमिताभ बाजपेई की पत्नी को टिकट मिलने के बाद कानपुर का चुनाव बेहद रोमांचक हो गया है।

Hindi News/ Kanpur / Kanpur News: विधायक इरफान की पत्नी बोली, पार्टी का अच्छा फैसला,भाभी के लिए करूंगी प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो