scriptRajasthan : जबरन संबंध बनाना चाहते थे आरोपी… मारपीट पर कपड़े फाड़े, आंगनबाड़ी सहायिका ने लगाई फांसी | Rajasthan : Troubled By Molestation, Anganwadi assistant commits suicide in karauli hindaun city | Patrika News
करौली

Rajasthan : जबरन संबंध बनाना चाहते थे आरोपी… मारपीट पर कपड़े फाड़े, आंगनबाड़ी सहायिका ने लगाई फांसी

hindaun city News : हिंडौन सिटी के जिला चिकित्सालय में आज जब मृतका का पोस्टमार्टम हुआ तो मौके पर ​गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया।

करौलीMay 16, 2024 / 02:29 pm

Anil Prajapat

Anganwadi assistant commits suicide

हिंडौन सिटी जिला चिकित्सालय में परिजनों से समझाइश करतीं पुलिस।

Anganwadi assistant commits suicide : हिण्डौनसिटी। नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित रूप से छेड़छाड़ और परेशान किए जाने से आहत होकर 26 वर्षीय युवती ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने गुरुवार को हिंडौन सिटी जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने शव लेने से इनकार करते हुए आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। हालांकि, पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद दोपहर बाद परिजन शव लेने के लिए राजी हुए।
पुलिस के मुताबिक बुधवार देर शाम नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 वर्षीय युवती ने खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची थाना पुलिस शव को जिला चिकित्सालय लेकर आई, जिसे मोर्चरी में रखवा दिया गया। हिंडौन सिटी के जिला चिकित्सालय में आज जब मृतका का पोस्टमार्टम हुआ तो मौके पर ​गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।
गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश की। लेकिन, परिजन आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। हालांकि, बाद में नामजद चार आरोपियों को 72 घंटे में गिरफ्तार करने के पुलिस के आश्वासन के बाद परिजनों ने दोपहर 1 बजे शव ले लिया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, हाइवे पर लगा जाम

छेड़छाड़ की घटना से दुखी थी युवती

नई मंडी पुलिस थाने में बुधवार सुबह मृतका के भाई की ओर से गांव के चार युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि मेरी बहन बेरोजगारी भत्ता योजना के तहत गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पर सहायिका के तौर पर कार्य करती है। जहां पर सुबह गांव के ही चार लोग पहुंचे। जिन्होंने मेरी बहन से मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए। आरोपियों ने अश्लील वीडियो भेजने और जबरन संबंध बनाने के लिए भी दबाव बनाया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। लेकिन, बुधवार रात युवती ने घर के अंदर ही खुदकुशी कर ली। परिजनों का कहना है कि वह गांव के ही चार लोगों की हरकत से काफी आहत थी। जिसके कारण उसने खुदकुशी कर ली। युवती की खुदकुशी के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह—जगह दबिश दी जा रही है।

Hindi News/ Karauli / Rajasthan : जबरन संबंध बनाना चाहते थे आरोपी… मारपीट पर कपड़े फाड़े, आंगनबाड़ी सहायिका ने लगाई फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो