पीहर से लौटी विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध मौत

Suspicious death in in-laws of married woman who returned from Pehar
-पति, देवर और सास-ससुर पर दहेज के लिए जहर देकर मारने का आरोप

By: Anil dattatrey

Updated: 12 Jul 2021, 11:47 PM IST


हिण्डौनसिटी. भाई की शादी में शरीक हा पीहर से पति के साथ ससुराल लौटी विवाहिता की सोमवार को संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। परिजन शव को लेकर हिण्डौन के राजकीय चिकित्सालय पहुंचे। जहां पुलिस की मौजूदगी में मेडीकल बोर्ड की टीम द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। मृतका शेरपुर निवासी प्रीति (25) पत्नी राजेश्वर जाट है।

मामले में मृतका के पिता चुरारी निवासी गोविन्द जाट ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति, देवर व सास, ससुर के खिलाफ पुत्री को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए सूरौठ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।


डीएसपी किशोरी लाल के अनुसार प्रीति की शादी शादी वर्ष 2019 में राजेश्वर के साथ हुई थी। इसके बाद उसने एक पुत्र को जन्म दिया। मृतका के पिता आरोप है कि शादी में सामथ्र्य के अनुसार दहेज दिए जाने के उपरांत भी ससुरालजन प्रीति को आए दिन प्रताडि़त करते थे। कुछ दिन पहले वह अपने भाई की शादी में रस्मों के लिए सवासिनी के रुप में पीहर चुरारी गई थी।

शादी संपन्न होने के बाद सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने पति राजेश्वर के साथ हंसी खुशी अपने ससुराज शेरपुर लौट आई। जहां दोपहर में उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता ने पति राजेश्वर के अलावा देवर, सास व ससुर पर दहेज के लिए जहर देकर मारने आरोप लगाया है। इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद देर शाम शव को पीहर पक्ष के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned