scriptस्टेशन में ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल में करवाया इलाज | Got treatment at the district hospital after getting off the train | Patrika News
कटनी

स्टेशन में ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल में करवाया इलाज

गुजरात से सिलीगुड़ी जा रही डेंगू पीडि़त महिला का अपर कलेक्टर ने करवाया इलाज, सिक्किम के मुख्यमंत्री ने की सराहना.

कटनीMay 31, 2020 / 10:49 pm

raghavendra chaturvedi

कटनी. स्पेशल ट्रेन में कुछ दिन पहले गुजरात के बड़ोदरा से सिलीगुड़ी जा रही चन्द्रा सुब्बा (28) के डेंगू ज्वर से पीडि़त होने की सूचना रेल अफसरों ने स्थानीय प्रशासन को दी। अपर कलेक्टर साकेत मालवीय ने इसे गंभीरता से लिया और महिला को कटनी स्टेशन में टे्रन से उतारकर जिला अस्पताल में आवश्यक इलाज की सुविधा मुहैया करवाई। प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। चन्द्रा सुब्बा के साथ उनकी बहन विष्णु माया सुब्बा भी थीं।
जबलपुर पहुंचने पर कलेक्टर भरत यादव ने मृतिका के अंतिम संस्कार और अन्य व्यवस्थाओं के लिये एसडीएम आशीष पांडेय को जिम्मेंदारी सौंपी। आशीष पांडेय ने परिवार के सदस्य की तरह अंतिम संस्कार कराया और उनकी बहन को होटल में रुकवाकर उन्हें सुरक्षित रुप से वाहन की व्यवस्था कर सिक्किम हाउस दिल्ली रवाना किया। इधर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमंग को मिली तो उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर प्रदेश के अधिकारियों की संवेदनशीलता की सराहना की।

Home / Katni / स्टेशन में ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल में करवाया इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो