scriptसिद्धू से देश की सुरक्षा को खतरा, सोनिया से पूछा- क्यों बनाया प्रदेशाध्यक्ष, देखें Video | Narottam Mishra Asked Sonia Why Sidhu Was Made Punjab State President | Patrika News
कटनी

सिद्धू से देश की सुरक्षा को खतरा, सोनिया से पूछा- क्यों बनाया प्रदेशाध्यक्ष, देखें Video

केप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर बवाल

कटनीSep 19, 2021 / 02:45 pm

deepak deewan

Narottam Mishra Asked Sonia Why Sidhu Was Made Punjab State President

Narottam Mishra Asked Sonia Why Sidhu Was Made Punjab State President

कटनी. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री केप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर खासा बवाल मच रहा है. मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि नवजोतसिंह सिद्धू के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और सेना प्रमुख से दोस्ती है. उनके कारण देश की सुरक्षा को खतरा है. इस पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra मुखर हो उठे हैं. उन्होंने इस मामले में कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सवालिया निशान दागा.

गृह मंत्री मिश्रा अल्प प्रवास पर शनिवार देर रात कटनी पहुंचे थे। वे मुड़वारा रेलवे स्टेशन से उत्कल एक्सप्रेस से ग्वालियर के लिए रवाना हुए। इस दौरान मीडिया से मुखातिब मिश्रा ने पंजाब में चल रही राजनैतिक उठापटक के संदर्भ में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफे के बाद जो कहा है वह चिंता का विषय है।

 

pcm.png
सोनिया गांधी Sonia Gandhi को केप्टन की कही गई बात पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। केप्टन अमरिंदर सिंह Captain Amarinder Singh ने साफ कहा है कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू Navjot Singh Sidhu मुख्यमंत्री बनेंगे तो मैं विरोध करूंगा। अमरिंदर ने इसका कारण भी बताया। उन्होंने कहा है कि सिद्धू से देश की सुरक्षा को खतरा है। गृह मंत्री बोले— मैं सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस का अध्यक्ष punjab state president of congress क्यों बनाया.
गडकरी की ‘बुलेट’ स्पीड, 170 kmph से दौड़ी केंद्रीय मंत्री की कार, देखें रफ्तार का live video

देखें Video

narottam.jpg

उन्होंने कहा कि जिस प्रांत की सीमा पड़ोसी देश से गुजरती हो, उस प्रांत में ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष बना दिया गया जिसके पाकिस्तान के नेताओं, सैन्य अफसरों से निकट संबंध हैं और इन संबंधों के कारण देश की सुरक्षा को खतरा हो। वर्षों तक कांग्रेस पार्टी के ही मुख्यमंत्री रहे अमरिंदर सिंह Amarinder Singh ने यह आरोप लगाया है। सोनिया गांधी Sonia Gandhi को इसका जवाब देना चाहिए.

बारिश में भीगते हुए अचानक झूमकर नाची लड़की, ट्रैफिक हो गया जाम

प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर मिश्रा Narottam Mishra ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान Chief Minister Shivraj Singh Chouhan ने घोषणा की है कि आने वाले वर्षों में एक लाख भर्ती करेंगे। जिला जेल कटनी में बंदी की मौत के मामले में कहा कि मामला संज्ञान में लाया गया है, इसकी जांच कराई जाएगी. जिले में रेत के अवैध उत्खनन को लेकर उन्होंने कहा कि इस संबंध में कार्रवाई के लिए मैं अफसरों को कहूंगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x849wvn

Home / Katni / सिद्धू से देश की सुरक्षा को खतरा, सोनिया से पूछा- क्यों बनाया प्रदेशाध्यक्ष, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो