बारिश में भीगते हुए अचानक झूमकर नाची लड़की, ट्रैफिक हो गया जाम

Rain Dance viral video छम—छम—छम पर किया डांस, युवती ने लोगों से अपील भी की...>

By: deepak deewan

Updated: 15 Sep 2021, 01:13 PM IST

इंदौर. रेड लाइट पर एक लड़की झूमकर नाची. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेड लाइट पर युवती आई और अचानक डांस करने लगी. पहले तो लोग यह माजरा समझ नहीं सके लेकिन बाद में सभी ने युवती के डांस का जमकर लुत्फ उठाया. युवती के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल भी हो गया है. अब सोशल मीडिया पर इस डांस पर कई रोचक कमेंट आ रहे हैं.

इंदौर (Indore) के रसोमा चौराहे पर यह घटना हुई. यहां एक लड़की का वीडियो बना है जोकि सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो लड़की के साथी ने ही बनाया. साफ दिख रहा है कि वीडियो युवती ने सुर्खियां बटोरने के लिए बनाया था. लगता है कि वह सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होना चाहती थी लेकिन रेड लाइट पर डांस के लिए युवती सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रही है.

और तो और अब यह वीडियो यातायात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंच गया. डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है. इतना ही नहीं मध्यप्रदेश के गृहमंत्री तक को इस वीडियो की भनक है और अब युवती पर पुलिस कोई कार्रवाई भी कर सकती है. इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं. पुलिस ने नसीहत भी दी कि ऐसे वीडियो बनाने के लिए ट्रैफिक सिग्नल चुनना बहुत गलत है.

भाजपा सरकार की कमलनाथ पर मेहरबानी, दिग्विजय को भी दिया लाभ

 

ladki2.jpg

गौरतलब है कि रसोमा चौराहा शहर के व्यस्ततम चौराहों में से एक है. यहां पर श्रेया कालरा नाम की युवती रेड सिग्नल पर अचानक आकर डांस करने लगी थी. इससे चौराहे पर खड़े लोग भौंचक रह गए. हालांकि रेड लाइट के दौरान ही श्रेया ने यह डांस किया और उसके साथी ने वीडियो बनाया. उसने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. वीडियो फौरन ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Show More
deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned