script Kawardha News: नाला में डूबने से मासूम की मौत, खेलते वक्त हुआ हादसा....पसरा मातम | Kawardha News: Innocent child dies due to drowning in drain | Patrika News

Kawardha News: नाला में डूबने से मासूम की मौत, खेलते वक्त हुआ हादसा....पसरा मातम

locationकवर्धाPublished: Jan 31, 2024 02:51:40 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Kawardha Accident News: कुकदुर थाना अंतर्गत 29 जनवरी की शाम को चार वर्षीय बच्ची की नाला में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया है।

accident_in_kawardha.jpg
CG Accident News: कुकदुर थाना अंतर्गत 29 जनवरी की शाम को चार वर्षीय बच्ची की नाला में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया है।

कुकदुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर करीब 4 बजे मायरा मोंगरे(4)आस पड़ोस के बच्चों के साथ खेलते हुए घर से करीब 300 मीटर दूरी पर स्थित सरईदाह नाला तरफ चली गई थी। वहीं नाले में फि सल कर गिर जाने से पानी में डूब गई। बच्चों कि आवाज सुनकर पास के राहर खेत में फसल काटने वाली रामबाई मोंगरे नाला तरफ आई तो देखी कि बच्ची मायरा मोंगरे की नाला में डूबने मौत हो गई थी। रामबाई मोंगरे ने वहीं पास में आनंद मोंगरे को आवाज लगा कर बुलाई। शव को नाला से निकाल कर घर में लाया गया। वहीं बच्ची के पिता को भी सूचना दी जो अपने ससुराल गया था। उन्होंने ही अपने भाई के बताए अनुसार थाना में सूचना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो