scriptपति बना हैवान! तंबाकू नहीं देने पर पत्नी की कर दी हत्या, बेटी ने लाश देखकर पुलिस को दी जानकारी | Wife murdered for not giving tobacco In Kawardha | Patrika News
कवर्धा

पति बना हैवान! तंबाकू नहीं देने पर पत्नी की कर दी हत्या, बेटी ने लाश देखकर पुलिस को दी जानकारी

Kawardha Murder News: नशे के चलते कई परिवार उजड़ रहे हैं। मामूली विवाद भयावह रूप ले रहे हैं।

कवर्धाMay 09, 2024 / 05:46 pm

Khyati Parihar

kawardha murder news, cg murder news, crime news
CG Murder News: नशे के चलते कई परिवार उजड़ रहे हैं। मामूली विवाद भयावह रूप ले रहे हैं। बात कहा सुनी तक नहीं बल्कि हत्या तक पहुंच रही है। ऐसे ही एक शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने तंबाकू नहीं दिया। कोर्ट ने हत्यारे पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
यह पूरा मामला कवर्धा थाना तरेगांव जंगल ग्राम रब्दा का है। लोक अभियोजक संतोष देवांगन ने बताया कि 17 जून 2023 को थाना क्षेत्र में बुधराम बैगा(60) सुबह 4 बजे वह गांव की शादी में शामिल हुआ था। इसके बाद सुबह 10 बजे शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। घर के आंगन में अपनी पत्नी बिराजोबाई से तबाकू मांगा। पत्नी ने तबाकू देने से इंकार कर दी तो बुधराम को तेज गुस्सा आया और लाठी से अपनी पत्नी पर वार कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई। दामाद और उसकी बेटी मतियाबाई ससुर बुधराम बैगा के साथ ग्राम रब्दा आकर देखे तो उसकी सास बिराजोबाई जमीन में पड़ी हुई थी। रिपोर्ट पर थाना टीम ने आरोपी को बुधराम बैगा को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। न्यायालय में प्रकरण की सुनवाई चलती रही। 8 मई 2024 को न्यायालय सत्र न्यायधीश सत्यभामा अजय दुबे ने मामले में अंतिम सुनवाई कर आरोपी बुधराम बैगा को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। साथ ही 500 रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया।

Hindi News/ Kawardha / पति बना हैवान! तंबाकू नहीं देने पर पत्नी की कर दी हत्या, बेटी ने लाश देखकर पुलिस को दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो