script गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में करेंगे पेश | All four accused of gangrape arrested, will present in court today | Patrika News

गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में करेंगे पेश

locationखंडवाPublished: Dec 26, 2023 12:42:39 pm

Submitted by:

Deepak sapkal

मूंदी का मामला... एक आरोपी हाईस्कूल के बाबू का बेटा, मेडिकल करवाने अस्पताल पहुंची पुलिस

गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में करेंगे पेश
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी चार युवक।
खंडवा/मूंदी. छात्रा से गैंगरेप के मामले में हाईस्कूल के बाबू के बेटे सहित उसके तीन दोस्तों को मूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर छात्रा से बलात्कार किया। पुलिस अब मंगलवार को चारों आरोपी युवकों कोर्ट पेश करेगी। जहां से जेल भेज दिया जाएगा।
छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी गोल्डी उर्फ अथर्व पिता लच्छू यादव (21), शाहरुख पिता मुकीम (18), हरीश पिता दीपक (18) और गुल्ली उर्फ अनुराग पिता गौरीशंकर (19) है। गोल्डी के पिता मूंदी क्षेत्र के हाईस्कूल में बाबू हैं। अपने बेटे को बचाने के लिए वे दिन भर मूंदी थाने के चक्कर लगाते रहे। इस मामले से बेटे का नाम हटाने का प्रयास भी किया। इधर मूंदी पुलिस चारों आरोपियों को दोपहर में मेडिकल के लिए लेकर गई। शाम तक चारों को खंडवा जिला न्यायालय लाया गया,लेकिन यहां न्यायालय बंद होने के बाद पुलिसकर्मी पहुंचे। इसके बाद चारों आरोपियों को वापस मूंदी थाने ले जाया गया। मूंदी थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र नरवरिया ने बताया कि आरोपियों को अब मंगलवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। 21 दिसंबर को केनूद के जंगल में बातचीत के बहाने छात्रा को आरोपी लेकर गए थे। यहां उसके साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद एक आरोपी उसे अहमदनगर लेकर चला गया। यहां भी उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले में आरोपी युवकों पर मूंदी थाने में पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो