scriptसिंधिया की सभा में बुजुर्ग की मौत, मंच पर पहुंचकर व्यक्त किया शोक | Elder died in Scindia's assembly | Patrika News
खंडवा

सिंधिया की सभा में बुजुर्ग की मौत, मंच पर पहुंचकर व्यक्त किया शोक

भाषण सुनने आए बुजुर्ग किसान की मौत

खंडवाOct 18, 2020 / 05:21 pm

Ashtha Awasthi

photo6080140336727960597.jpg

Scindia’s assembly

खंडवा। शहर में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में भाषण सुनने आए बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि किसान सभा सुनने आया था। सभा में यह किसान पीछे कुर्सी पर बैठा था और बैठे-बैठे ही उसका शरीर ठंडा हो गया। जब लोगों की भीड़ सभा में बड़ी तब इसके स्थिर बॉडी को देखा गया। तब लोगों को इस बात की जानकारी हुई। जिसके बाद बुजुर्ग को तुरंत ही अस्पताल भेजा गया जहां मौत का कारण हार्टअटैक बताया गया।

vlcsnap-2020-10-18-16h46m37s86.png

सिंधिया ने दी श्रद्धांजलि

जानकारी के मुताबिक चांदपुर गांव के जीवन सिंह सभा में आए थे। इसी दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत सिंधिया के भाषण के पहले ही हो गईं थी। बाद में सिंधिया ने अपने भाषण से पहले मंच से उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके साथ सभी लोगों ने 2 मिनिट मौन रखकर श्रद्धांजलि दी फिर भाषण शुरू किया।

शरीर हो गया था ठंडा

बता दें कि खंडवा के मांधाता विधानसभा के उपचुनाव में आज मूंदी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा थी। इस सभा में उटावद गांव का एक बुजुर्ग किसान जीवन सिंह भी आया था। यह पंडाल में पीछे की तरफ बैठा था और बैठे-बैठे ही न जाने कब इनका शरीर ठंडा हो गया। आसपास के लोगों ने जब देखा तब उन्हें इनकी मौत की खबर पता चली। उनकी पहचान जीवन सिंह के रूप में हुई।

Home / Khandwa / सिंधिया की सभा में बुजुर्ग की मौत, मंच पर पहुंचकर व्यक्त किया शोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो