scriptWeather Alert : 16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां हुई मुसलाधार बारिश की शुरुआत | heavy rain alert in 16 districtsTorrential rain begins here see video | Patrika News
खंडवा

Weather Alert : 16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां हुई मुसलाधार बारिश की शुरुआत

-16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट-आपदा कमिश्नर ने दी भारी बारिश की चेतावनी-खंडवा में शुरु हुई मूसलाधार बारिश-आपदा प्रबंधन टीम को मिले सतर्क रहने के आदेश

खंडवाJul 15, 2020 / 01:36 pm

Faiz

Weather Alert

Weather Alert : 16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां हुई मुसलाधार बारिश की शुरुआत

खंडवा/ आपदा कमिश्नर ने आगामी दिनों में भारी बारिश की चेतावनी के लिए प्रदेश के 16 कलेक्टरों को पत्र लिखा है। ये चेतावनी प्रदेश के शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, सिवनी, बालाघाट, मंडला, सीहोर, होशंगाबाद, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, धार, देवास और शाजापुर जिलों कें जताई गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- विकास दुबे से पहले महाकाल मंदिर से ही पकड़ाया था दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर प्रवेश मान

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…।

https://youtu.be/EgB4lyrcQnI

नगर निगम के दावों की खुली पोल

भारी बारिश की चेतावनी के बीच बुधवार सुबह से ही खंडवा में मूसलधार बारिश का दौर जारी है। तेज बारिश के चलते सड़कों से न सिर्फ पानी बह निकला बल्कि शहर की सड़कें किसी तालाब के समान नजर आने लगी हैं। सड़कों पर पानी भरने का कारण समय पर शहर के नालों का साफ सफाई न होने को बताया जा रहा है, नगर निगम के सफाई के दावों की पोल खोल रहा है। तीन पुलिया नाला बह निकला है।

 

पढ़ें ये खास खबर- ऑफिस में रखें इन बातों का ख्याल, कोरोना संक्रमण से बचे रहेंगे आप


अलर्ट रहने के निर्देश

नगर निगम आयुक्त ने आपदा प्रबंधन टीम को सतर्क रहने के आदेश दिए हैं, साथ ही कहीं से भी कोई सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचने के निर्देश दिये हैं। उधर, आपदा कमिश्नर के पत्र का हलावा देते हुए खरगोन कलेक्टर ने गोपालचंद्र डाड ने जिले के समस्त राजस्व, स्वास्थ्य, होमगार्ड, नगर पालिका, जनपद सीईओ और खाद्य विभाग को आवश्यक तैयारी रखने संबंधी निर्देश दिए हैं।

Home / Khandwa / Weather Alert : 16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां हुई मुसलाधार बारिश की शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो