scriptस्कूल के युक्तिकरण पर भड़के लोगों ने महापौर-विधायक को घेरा | Khandwa: Aggressive peoples on a mayor and MLA | Patrika News
खंडवा

स्कूल के युक्तिकरण पर भड़के लोगों ने महापौर-विधायक को घेरा

आक्रोश: मामला शा. अब्बास अली तैयब अली प्राइमरी स्कूल के युक्तिकरण का, विधायक ने दिलाया आश्वासन, उचित निराकरण किया जाएगा।

खंडवाSep 19, 2015 / 05:13 pm

आभा सेन

school

school

खंडवा। स्कूल के युक्तियुक्तिकरण पर भड़के लोगों ने महापौर-विधायक को घेरकर समस्या का निराकरण करने की मांग की। लोगों ने कहा कि बरसों से संचालित ये स्कूल यहां से हटाया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

विधायक देवेंद्र वर्मा और महापौर सुभाष कोठारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस संबंध में उचित निर्णय लिया जाएगा। बता दें कि राज्य शिक्षा केंद्र के आदेश के पालन में अलग-अलग चल रहे बालक व बालिकाओं के स्कूलों को एकत्रित करते हुए, एकीकरण कर विलय की गई शाला को पुनस्र्थापित किया जाए।

इस संबंध में शा. अब्बास अली तैयब अली प्राइमरी स्कूल घासपुरा को लोहारी नाका से कब्रस्तान रोड पर शा. प्राथमिक शाला लोहारी नाका में पुनस्र्थापित किया जाए। इसे लेकर ही लोगों में नाराजगी है। इसके साथ ही शा. ऊर्दू प्राथमिक शाला घासपुरा को भी पुनस्र्थापित किया जाना है। डीईओ केएस राजपूत, डीपीसी पीएस सोलंकी भी मौके पर पहुंचे थे। जनप्रतिनिधियों ने इन्हें उचित निराकरण के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो