scriptसत्ता के संग्राम के बीच अब इस विधायक ने खोला मुंह, कह दी ये बड़ी बात, जयपुर से जुड़ा मप्र के विधायकों का नाता | MP Crisis Live Updates: mla's statement and jaipur connection | Patrika News
खंडवा

सत्ता के संग्राम के बीच अब इस विधायक ने खोला मुंह, कह दी ये बड़ी बात, जयपुर से जुड़ा मप्र के विधायकों का नाता

मप्र सरकार के लिए चल रहे घमासान के बीच हर विधायक की हरकत और बयान पर नजर बनी हुई है।

खंडवाMar 11, 2020 / 12:12 pm

अमित जायसवाल

04_1.png

kamal nath government in trouble

खंडवा. मप्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच हर विधायक की हरकत और बयान पर नजर बनी हुई है। ऐसे में कांग्रेस समर्थित एक विधायक का बयान आया है।

खंडवा जिले के मांधाता से विधायक नारायण सिंह पटेल ने सियासी घटनाक्रम को लेकर बुधवार सुबह बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सुलझे हुए व्यक्ति हैं। उनके साथ हर कोई जुडऩा चाहता है। भाजपा ने जो हरकत की है, पूरी पिक्चर सामने आ गई है। गौरतलब है कि होली के दिन मंगलवार को प्रदेश की सियासत के हिसाब से बड़ा दिन रहा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता छोड़ी तो वहीं कुछ देर बाद पार्टी ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इस बीच मप्र की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडरा गए।
भाजपा का खुला नकाब
भाजपा का पूरा नकाब खुल गया है। ओछी हरकत की जा रही है। इस प्रकार से नहीं होना चाहिए। हम निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं और स्वतंत्र हैं। जनता ने भरोसा करके हमें भेजा है। ब्लैकमैल करेंगे तो वो जनता के साथ न्याय नहीं होगा।
दोनों पाटियों ने बाहर भेजे विधायक
पूरे घटनाक्रम को लेकर दोनों ही पार्टियां अलर्ट मोड पर है। भाजपा ने अपने विधायकों को भोपाल से बाहर भेजा है। जबकि कांग्रेस भी इसी राह पर आगे बढ़ रही है। यानि की सत्ता के संघर्ष के बीच कोई भी रिस्क लेने के मूड में नजर नहीं आ रहा है। फ्लोर टेस्ट पर सबकी नजरें हैं, क्योंकि यहीं से तय होगा कि आगे की राह किस तरह की होने वाली है।
जयपुर पहुंचने वाले हैं कांग्रेस विधायक
मप्र के कांग्रेस विधायक बुधवार दोपहर 12.30 जयपुर पहुंचने वाले हैं। वहां दिल्ली रोड पर होटल में हलचल बढ़ गई है। सादी वर्दी में पुलिस के जवानों की तैनाती कर सुरक्षा घेरे में लिया गया है। कांग्रेस विधायकों के वहां तीन बसों से पहुंचने की बात सामने आ रही है।

Home / Khandwa / सत्ता के संग्राम के बीच अब इस विधायक ने खोला मुंह, कह दी ये बड़ी बात, जयपुर से जुड़ा मप्र के विधायकों का नाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो