scriptकोर्ट परिसर में तलाक को लेकर दो परिवारों में चले लात घूसे, पथराव | Two families got into a fight in the court premises over divorce and stone pelting | Patrika News
खंडवा

कोर्ट परिसर में तलाक को लेकर दो परिवारों में चले लात घूसे, पथराव

घमासान के बीच वकीलों ने दौड़ लगाकर बचाई अपनी जानकोर्ट परिसर जिला न्यायालय परिसर में उस समय जमकर हंगामा हो गया जब तलाक के लिए आए पति-पत्नी के बीच मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों परिवारों के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े। हाथ पैर से मारने के साथ ही जिसके हाथ में […]

खंडवाMay 07, 2024 / 01:04 pm

Deepak sapkal

घमासान के बीच वकीलों ने दौड़ लगाकर बचाई अपनी जानकोर्ट परिसर

जिला न्यायालय परिसर में उस समय जमकर हंगामा हो गया जब तलाक के लिए आए पति-पत्नी के बीच मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों परिवारों के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े। हाथ पैर से मारने के साथ ही जिसके हाथ में जो आया वह फेंक कर मार रहा था। दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। इस घमासान की बीच वकील भी जान बचाकर भागने पर मजबूर हुए। मारपीट व पथराव का वीडियो सामने आया है।
घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है। बोरगांव बुजुर्ग निवासी रिंकी चौहान की शादी नेपानगर के हिवरा फाटा निवासी राजू चौहान से हुई थी। रिंकी के पिता हंसराज ने बताया कि रक्षा बंधन में बेटी घर आई थी। इसके बाद लॉकडाउन लग गया। बेटी वापस नहीं जा पाई। इस बीच दामाद राजू ने दूसरी शादी कर ली। लॉकडाउन खत्म होने के बाद बेटी को लेकर ससुराल गया तो हमारे साथ मारपीट और भगा दिया। इसके बाद से करीब पांच साल हो गए बेटी मायके में रह रही हैं। उसका छह साल का बेटा है। दामाद तलाक मांग रहा था। समाज के बीच तीन लाख रुपए में तलाक देना तय हुआ था। आज तलाक के लिए कोर्ट आए थे। वकील के पास लिखा पीढ़ी हो रही थी। इस बीच बेटी ने पति राजू से बस इतना ही पूछा की मुझे क्यों छोड़ा हैं। इस बात पर से उसने रिंकी के साथ मारपीट करने लगा। पत्नी रिंकी चौहान ने बताया कि पांच साल से पति लेने नहीं आया। पति ने दूसरी महिला से शादी कर ली। आज हमारे साथ मारपीट की भाइयों को भी पीटा। पप्पू चौहान ने बताया कि मेरे छोटे भाई राजू चौहान ने पत्नी रिंकी को तलाक दिया हैं। बहू रिंकी ससुराल नहीं आती थी। उसे तलाक देने के लिए कोर्ट आए थे। तलाक के बाद हम लोग कोर्ट के गेट पर ही आए थे की बहू रिंकी व उसके भाई व माता-पिता ने हमला कर दिया।
कोतवाली टीआइ दिलीप सिंह देवड़ा ने बताया कि तलाक लेने आए पति-पत्नी व उनके परिजनों के बीच विवाद हुआ था। पत्नी रिंकी के भाई विकास चौहान की शिकायत पर पति राजू के पिता उमराव चौहान की शिकायत के पर तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Khandwa / कोर्ट परिसर में तलाक को लेकर दो परिवारों में चले लात घूसे, पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो