scriptUnique marriage : At the age of 60, he will take seven rounds with | अनोखी शादी : 60 साल की उम्र में 25 साल की युवती के साथ लेंगे सात फेरे | Patrika News

अनोखी शादी : 60 साल की उम्र में 25 साल की युवती के साथ लेंगे सात फेरे

locationखंडवाPublished: Feb 04, 2024 12:01:56 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

शपथ पत्र में युवती ने लिखा, मैं अविवाहित, वर ने लिखा मैं विधुर, जिला विवाह अधिकारी ने खंडवा के कर्मचारी से नरसिंहपुर की युवती से शादी के लिए जारी की सूचना

Villagers are not interested in making marriage certificate
9 साल में बनवाए सिर्फ 1197 विवाह प्रमाण-पत्र
एक विधुर कर्मचारी आयु के चौथेपन में सेहरा सजाने की तैयारी में है। इसके लिए नरसिंहपुर में आवेदन दिया गया है। नरसिंहपुर की एक 25 वर्षीय युवती ने कर्मचारी से विवाह के लिए जिला विवाह अधिकारी को आवेदन दिया है। आवेदन के साथ दोनों ने शपथपत्र भी दिया है। इस पर आपत्ति या सुझाव के लिए खंडवा के जिला विवाह अधिकारी ने भी सार्वजनिक सूचना जारी की है। 60 वर्ष के कर्मचारी से युवती के विवाह की सूचना से कलेक्ट्रेट में चर्चा है।
जिला विवाह अधिकारी ने सार्वजनिक अभिमत मांगा

शहर के सर्वोदय कॉलोनी निवासी लखन सिंह पिता गनेशसिंह से विवाह के लिए नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव तहसील के बरहटा गांव निवासी सोनाली गुप्ता पिता मोहनलाल गुप्ता ने विवाह के लिए आवेदन दिया है। लखन के खंडवा के होने के चलते नरसिंहपुर के विवाह अधिकारी ने यहां भी सार्वजनिक सूचना जारी की गई है। जिला विवाह अधिकारी ने सार्वजनिक अभिमत मांगा है। खंडवा कार्यालय में आवेदन दो माह पहले आया था। इसकी कागजी प्रक्रिया पूरी कर नरसिंहपुर विवाह अधिकारी को भेजी गई है।

शपथपत्र में यह लिखा
विवाह के लिए आवेदन युवती की ओर से जमा किया गया है, आवेदन पर दो स्थानीय लोगों ने हस्ताक्षर भी किया है। युवती ने लिखा है मैंने 25 वर्ष की आयु पूरी कर ली है और स्वेच्छा से लखन सिंह से विवाह करना चाहती हूं। वर के आवेदन में स्पष्ट रूप से विधुर होने का उल्लेख किया गया है। इन दोनों के विवाह की सार्वजनिक सूचना जारी होने के बाद भी किसी की ओर से कोई आपत्ति नहीं दर्ज करवाई गई है। कलेक्ट्रेट से आवेदन की प्रक्रिया पूरी करके नरसिंहपुर भेज दिया गया है।

वर्जन
ममला यहां का नहीं है। नरसिंगपुर जिले का है। वर पक्ष यहां का है। सूचना तामीली का नियम है। इसलिए एक प्रति कलेक्ट्रेट भवन के सूचना पटल पर चस्पा की गई है।
केआर बड़ोले, अपर कलेक्टर, खंडवा

ट्रेंडिंग वीडियो