scriptमुर्गी की टांग तोड़ने पर दर्ज हुई FIR, अब कोर्ट में होगा फैसला | case registered on Neighbour who broke the leg of a hen with stone | Patrika News
खरगोन

मुर्गी की टांग तोड़ने पर दर्ज हुई FIR, अब कोर्ट में होगा फैसला

खेत में घूम रही मुर्गी को भगाने के लिए मारा था पत्थर…पत्थर लगने से टूटी मुर्गी की टांग…

खरगोनJul 09, 2021 / 05:30 pm

Shailendra Sharma

khargone.jpg

खरगोन. अजब एमपी का एक और गजब मामला। एक तरफ जहां प्रदेश में कई बार फरियादियों को इंसाफ की आस में थानों के चक्कर काटने पड़ते हैं वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर थाने में एक मुर्गी की टांग तोड़ने के आरोप में एक शख्स पर मामला दर्ज किया गया है। मुर्गी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है और अब मामला कोर्ट पहुंच चुका है। आरोप है कि खेत में दाना चुग रही मुर्गी को भगाने के लिए आरोपी ने मुर्गी को पत्थर मारा था, पत्थर लगने से मुर्गी का पैर टूट गया और मुर्गी मालिक व खेत मालिक के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया।

 

ये भी पढ़ें- शादी के मंडप में पहुंची कथित प्रेमिका, देखें हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो

 

मुर्गी की टांग तोड़ने पर दर्ज कराई FIR
पूरा मामला महेश्वर थाने के काकरिया गांव का है। जहां रहने वाले सुनील ओसारी नाम का युवक गोद में मुर्गी को लेकर थाने पहुंचा और गांव के ही रहने वाले मुकेश पर मुर्गी की टांग तो़ड़ने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई। मुर्गी लेकर थाने पहुंचे सुनील का आरोप है कि मुर्गी मुकेश के खेत में दाना चुग रही थी तभी मुर्गी को भगाने के लिए मुकेश ने पत्थर फेंककर मारा जिससे मुर्गी की टांग टूट गई है। इतना ही नहीं जब मुर्गी की टांग टूटने की शिकायत उसने मुकेश से की तो मुकेश ने उसके साथ विवाद किया और धमकी दी कि दोबारा मुर्गी-मुर्गे उसके खेत में नहीं आना चाहिए। पुलिस ने सुनील की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- उधारी के पैसे मांगे तो दोस्त ने धड़ से अलग कर दिया सिर, सुबह थाने पहुंचकर किया सरेंडर

 

मुर्गी का हुआ मेडिकल, कोर्ट में पेश की जाएगी रिपोर्ट
महेश्वर थाने में सुनील की शिकायत पर मुकेश के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद मुर्गी की जांच भी कराई गई। पशु चिकित्सालय विभाग के डॉक्टर लोकेंद्र सिंह ने मुर्गी का मेडिकल परीक्षण किया, डॉक्टर ने बताया कि पत्थर लगने की वजह से मुर्गी के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया है, इसके बाद थाने के उपनिरीक्षक प्रवीण निकुंभ ने कहा कि वो मुर्गी की मेडिकल रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करेंगे।

देखें वीडियो- शादी के मंडप में पहुंची प्रेमिका ने किया जमकर हंगामा

https://youtu.be/l4Q0WqE_QE8

Home / Khargone / मुर्गी की टांग तोड़ने पर दर्ज हुई FIR, अब कोर्ट में होगा फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो