scriptdivyang wasim ahmed sheikh has turned back on his statement | खरगोन हिंसाः जिस गरीब के हाथ ही नहीं वो कैसे मार सकता है पत्थर | Patrika News

खरगोन हिंसाः जिस गरीब के हाथ ही नहीं वो कैसे मार सकता है पत्थर

पत्थर फेंकने के आरोप में दिव्यांग की गुमटी और मकान तोड़ा...शाम को दिव्यांग ने किया खंडन...।

खरगोन

Updated: April 19, 2022 11:40:16 am

खरगोन. शहर में सांप्रदायिक दंगे की घटना के बाद प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई थी। जिसे लेकर दोनों हाथों से दिव्यांग एक व्यक्ति ने गुमटी को तोड़ रोजगार छीनने का आरोप लगया था। वहीं शाम को पीड़ित अपने बयान से बदल गया और उसने एक वीडियो जारी कर खंडन किया है।

khargone1.png
खरगोन। दोनों हाथों से दिव्यांग वसीम अपनी पीड़ा सुनाते हुए।

जानकारी के अनुसार संजय नगर निवासी दिव्यांग वसीम अहमद शेख (35) ने सोमवार को मीडिया को बयान दिया कि 11 अप्रैल को प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में छोटी मोहन टॉकिज क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। इस दौरान अधिकारियों के इशारे पर मेरी गुमटी को भी तोड़ दिया गया। इसी गुमटी से गोली-बिस्किट आदि बेचकर वह परिवार का गुजारा करता था।

वसीम ने पहले कहा था कि अधिकारियों ने पत्थरबाजों को ढेर लगाने की बात बोलकर मेरी गुमटी पर जेसीबी चला दी। परिवार के भरण-पोषण का एकमात्र यही साधन था। अधिकारियों ने कार्रवाई के पहले नोटिस भी नहीं दिया। दोनों हाथों से दिव्यांग। पानी पीने और खाना खाने के लिए दूसरों की मदद लेना पड़ती है। ऐसे में वह पत्थर कैसे मार सकता है। मामले के तूल पकने पर प्रशासन ने वसीम से सम्पर्क किया तो उसने वह अपने बयान पलट गया और सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा कि प्रशासन की कार्रवाई में उसकी गुमटी ओर न ही मकान टूटा है, जो भी बातें कही जा रही वह अफवाह है।

नपा सीएमओ प्रियंका पटेल ने दिव्यांग के चर्चा की वास्तविकता का पता लगया। सीएमओ का कहना है कि जो गुमटी तोड़ी गई वह वसीम की नहीं। उसमें कोई सामान भी नहीं था। अफवाहों पर ध्यान न दे। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तहसीलदार योगेंद्रसिंह मौर्य ने कहा कि प्रशासन द्वारा पूर्व से चिन्हित अतिक्रमणकर्ताओं के विरुद्ध कार्रवाई की गई। सभी को नोटिस भी दिए थे। जिस गुमटी को तोड़ा गया है, उसमें कोई सामान नहीं था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर के खुले कपाट, दो साल बाद लौटी रौनकPetrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बातDelhi Suicide Case: 'कमरे में घुसने के बाद लाइटर न जलाएं' दीवार पर लिखकर मां-बेटियों ने दी जान, एक साल पहले कोरोना से हुई थी CA पति की मौतभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरसाप्ताहिक समीक्षा: सोने-चांदी में तेजी, 2290 रुपए सस्ती हुई चांदी, जानें गाेल्ड की कीमतWeather Update: कई राज्यों में आंधी के साथ बूंदाबांदी, अगले 5 दिनों तक बारिश का अलर्ट'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.