scriptरिश्तेदार के घर के बाहर व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, नजारा देख कर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे | sprinkles petrol and fire outside relative's house, people goosebumps | Patrika News
कोंडागांव

रिश्तेदार के घर के बाहर व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, नजारा देख कर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

एक रिश्तेदार के घर के बाहर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इसी बीच कुछ लोगो ने उसे तड़पता देख जिला हॉस्पिटल ले गए जहाँ उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज जगदलपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

कोंडागांवMay 04, 2024 / 03:01 pm

Kanakdurga jha

Kondagaon Crime News: नगर के फर्नीचर व्यवसायी जितेन्द्र गोलछा ऊर्फ जित्तू ने शुक्रवार की सुबह तकरीबन 4 बजे गांधी चौक स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर के बाहर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इसी बीच कुछ लोगो ने उसे तड़पता देख जिला हॉस्पिटल ले गए जहाँ उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज जगदलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। जहाँ पहुचने पर मेकाज के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।
यह भी पढ़ें

शेयर बाजार में इन्वेस्टमेंट के नाम पर व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा, फिर… लूट लिए 31 लाख रुपए

मृतक के ऊपर 376 का मामला राजधानी रायपुर के एक थाने में दर्ज हुआ था। जिसके बाद गुरुवार को रायपुर पुलिस की टीम भी जितेंद्र को पकड़ने कोंडागांव आई थी। लेकिन घर का दरवाजा शाम तक भीतर से बंद होने के चलते पुलिस बैरंग लौट गई थी। वही जितेंद्र ने शुक्रवार की सुबह अपने को आग के हवाले करते हुए मौत को गले लगा लिया। वही स्थानीय कोतवाली पुलिस की माने तो मर्ग जगदलपुर में कायम हुआ है। अभी पूरी जानकारी उनके पास भी नही है। वही दूसरी ओर मृतक का परिजनों ने शुक्रवार की दोपहर बाद अंतिम संस्कार कर दिया।

Hindi News/ Kondagaon / रिश्तेदार के घर के बाहर व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, नजारा देख कर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो