scriptअयोध्या से लौट रही बस का कोरबा में सड़क दुर्घटना, रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, हादसे में कई घायल | Road accident in Korba bus returning from Ayodhya,passengers injured | Patrika News
कोरबा

अयोध्या से लौट रही बस का कोरबा में सड़क दुर्घटना, रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, हादसे में कई घायल

Road Accident In Korba: राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ही रात में तीन दुर्घटनाएं हुईं। माखनपुर के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से यात्री बस टकरा गई।

कोरबाMar 25, 2024 / 08:24 am

Kanakdurga jha

accident_2.jpg
Korba Road Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ही रात में तीन दुर्घटनाएं हुईं। माखनपुर के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से यात्री बस टकरा गई। गुरसिया में ट्रक और सवारी बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। मोरगा के पास हैंडब्रेक नहीं लगाने से एक खड़ी बस लुढ़कते हुए सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में एक परिचालक की मौत हुई है जबकि दो ड्राइवर सहित दर्जन भर से अधिक यात्रियों को चोटें आई है।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के कारोबारी ने भिलाई में की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे पर लटकती मिली लाश… कर्ज से था परेशान



चैतमा चौकी क्षेत्र में हाइवे पर ग्राम माखनपुर के पास हुई। जशपुर से अंबिकापुर-कटघोरा के रास्ते पापुलर सर्विस की बस बिलासपुर होकर रायपुर जा रही थी। रात लगभग ढाई बजे माखनपुर के पास यात्री बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। घटना इतना भयावह था कि बस की केबिन के परखच्चे उड़ गए। यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। शीशा तोड़कर यात्री बस से बाहर निकले।
यह भी पढ़ें

डिलीवरी बॉय बनकर की 68 लाख रुपए की ठगी, लिंक टच करते ही अकाउंट खाली… गाजियाबाद से हुआ गिरफ्तार



घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना डॉयल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की मदद से घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया गया। हेल्पर सीट पर दबे परिचालक को बाहर निकाला गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया तब तक उसकी मौत हो गई। परिचालक की पहचान सूरजपुर जिले के ग्राम कोसमोसी में रहने वाले 35 वर्षीय धनेश्वर कंवर से की गई है। वह पापुलर बस पर परिचालक का काम करता था। जशपुर से रायपुर के लिए निकला था।
अयोध्या से लौट रही बस लुढ़क कर नीचे उतरी

तीसरी घटना बांगो थाना क्षेत्र में मोरगा के पास हुई। अयोध्या से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई। देर रात बस को चालक ने मोरगा के पास खाना खाने के लिए रोका था। सभी यात्री उतरकर होटल में खाना खा रहे थे। इस बीच बस लुढ़क कर सड़क से नीचे उतर गई। क्रेन से बस को उठाया गया। बताया जाता है कि हैंडब्रेक लगाना चालक भूल गया था, इससे हादसा हुआ।

Home / Korba / अयोध्या से लौट रही बस का कोरबा में सड़क दुर्घटना, रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, हादसे में कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो