scriptKorba Crime: फर्जी सीबीआई ऑफिसर बनकर युवक करता था ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश | Young man used to do such work by posing as a fake CBI officer | Patrika News
कोरबा

Korba Crime: फर्जी सीबीआई ऑफिसर बनकर युवक करता था ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Korba Crime: खुद को सीबीआई का अफसर बताकर पुलिस परिचय देना एक युवक भारी पड़ गया।
 

कोरबाMar 23, 2024 / 06:02 pm

Shrishti Singh

korba.jpg
Korba Crime News: पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से सीबीआई (CBI) के नाम से फर्जी (Central Bureau of Investigation) पहचान पत्र बरामद किया गया है। आरोपी युवक जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम कुलीपोटा का रहने वाला है। उसकी पहचान सत्यनारायण रात्रे ऊर्फ चाकनू उम्र 28 वर्ष से की गई है।
पुलिस को सूचना मिली कि गेरवाघाट की ओर से एक युवक दर्री प्रगतिनगर की तरफ जा रहा है। वह युवक खुद को सीबीआई का अधिकारी बता रहा है। उसके पास सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन (सीबीआई) के नाम का एक पहचान पत्र भी है। पुलिस को संदेह हुआ।
पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान युवक को प्रगतिनगर दर्री के पास पकड़ लिया। इसके बाद भी युवक ने सीबीआई अफसर से ही दिया। पुलिस ने उसके कार्ड की जांच कराई तो पता चला कि कार्ड फर्जी है और सत्यनारायण रात्रे सीबीआई में काम नहीं करता है। बल्कि एजेंसी के नाम का दुरूपयोग कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 170, 419, 465, 467, 468, व 471 के तहत केस दर्ज किया है। प्रारंभिक पूछताछ में सत्यनारायण रात्रे के गड़बड़ी और धमकी चमकी देने के लिए सीबीआई के नाम से पहचान पत्र बनाने और अपना परिचय देने का पता चला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Home / Korba / Korba Crime: फर्जी सीबीआई ऑफिसर बनकर युवक करता था ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो