scriptCG Lok Sabha Election 2024: भूपेश बघेल भ्रष्टाचार का सरगना.. जनसभा में CM साय ने भरी हुंकार | Bhupesh Baghel is the mastermind of corruption, says CM Vishnudeo sai | Patrika News
जगदलपुर

CG Lok Sabha Election 2024: भूपेश बघेल भ्रष्टाचार का सरगना.. जनसभा में CM साय ने भरी हुंकार

CG Lok Sabha Election 2024: सीएम आज बकावंड जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनमें जोश भरा। (Bastar Lok Sabha Election 2024 ) इस दौरान पीएम मोदी की गारंटी पर सभी ने विश्वास जताया और विधानसभा में जीत हुई..

जगदलपुरMar 24, 2024 / 08:56 am

चंदू निर्मलकर

vishnu_deo_vs_bhupesh.jpg
CG Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी बस्तर में लगातार जनसंपर्क कर रही है। वहीं बस्तर सीट की कमान संभाल चुके सीएम विष्णुदेव साय ताबड़तोड़ दौरा कर जनसभाएं कर रहे हैं। सीएम आज बकावंड जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनमें जोश भरा। (Bastar Lok Sabha seat) इस दौरान पीएम मोदी की गारंटी पर सभी ने विश्वास जताया और विधानसभा में जीत हुई। एक इंजन तो आपने बना दिया दूसरा इंजन भी बनाना है। तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए महेश कश्यप को सांसद बनाकर भेजना होगा।
मुख्यमंत्री साय ने अपने संबोधन में कांग्रेस की जमकर बुराई भी की। कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। यहीं वजह है कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश के जनता ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया। पिछले लोकसभा चुनाव में हम बस्तर में पिछड़ गए थे, लेकिन इस बार कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है।
आगे कहा कि कांग्रेस लगातार भ्रष्टाचार करने का काम किया है, उनके कितने नेता जेल में है। मुखिया भूपेश बघेल भ्रष्टाचार का सरगना थे, उन पर भी महादेव एप मामले में एफआईआर दर्ज हो गया है। जब पाक साफ है तो भूपेश बघेल को डरना नहीं चाहिए। चोर के दाढ़ी में तिनका, लोग कहते हैं कि इनका पूरी की पूरी डाल काली है। इस दौरान सीएम ने घोटालों की लंबी लिस्ट भी गिनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो