scriptASP ने सोशल मीडिया में लिखा- किसी का 800 किलो गांजा से भरा ट्रक खो गया था, हमें मिला है- संपर्क करें, अवश्य सहयोग करेंगे | ASP wrote in whatsapp- someone lost 800 Kg Ganja, we found, contact | Patrika News
कोरीया

ASP ने सोशल मीडिया में लिखा- किसी का 800 किलो गांजा से भरा ट्रक खो गया था, हमें मिला है- संपर्क करें, अवश्य सहयोग करेंगे

रेलवे फाटक के पास 4 दिन से लावारिस हालत में आम लोड ट्रक में मिला था 800 क्विंटल गांजा, पुलिस अधिकारी का आरोपियों को पकडऩे नया ट्रिक

कोरीयाJun 08, 2019 / 04:20 pm

rampravesh vishwakarma

ASP on social media

ASP write this matter

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के चिरमिरी, डोमनहिल मोड़ रेलवे क्रॉसिंग के पास चार दिन से लावारिस हालत में खड़े ट्रक से आम लूटने को लेकर आपसी विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस को ट्रक में 8 क्विंटल गांजा मिला है। मामले में कोरिया पुलिस ने लावारिस ट्रक व गांजा को बरामद कर विवेचना में जुटी है।
वहीं आंध्रप्रदेश के ट्रक चालक व परिचालक की खोजबीन जारी है। जब्त गांजे की कीमत 56 लाख रुपए बताई गई है। इधर कोरिया एएसपी पंकज शुक्ला ने आरोपियों को पकडऩे नया ट्रिक अपनाया है।
उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा है कि किसी का 800 किलो गांजा से भरा ट्रक कल खो गया था, वह कोरिया पुलिस को मिला है, संपर्क करिए, हम सहयोग करेंगे।’ इधर पुलिस आंध्रप्रदेश का ट्रक होने पर टीम वहां के लिए रवाना करने की तैयारी में है।

डोमनहिल मोड़ रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रक क्रमांक एपी 07 वाई-4347 पिछले चार दिन से खराब पड़ा था, जिसमें भारी मात्रा में आम लोड था। ट्रक में लोड आम पकने के बाद खूशबू आने लगी। इस पर वार्डवासी शुक्रवार को आम लूटने पहुंच गए। इस दौरान वार्डवासी के बीच आपस में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई थी।
Seized Ganja
मामले में कोरिया पुलिस चौकी को सूचना दी। इस पर चौकी प्रभारी केएस पैकरा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रक की तलाशी ली तो आम के नीचे 800 किलोग्राम अवैध गांजा मिला। इसकी कीमत 56 लाख व ट्रक की कीमत 15 लाख आंकी गई है। मामले में ट्रक व गांजा को बरामद कर पुलिस चौकी में रखा गया है।
वहीं रजिस्टर्ड ट्रक मालिक व चालक के खिलाफ धारा 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। वहीं भारी मात्रा में गांजा बरामद करने की जानकारी मिलने के बाद एएसपी पंकज शुक्ला, सीएसपी कर्ण कुमार उके, थाना प्रभारी विमलेश दुबे सहित पुलिस टीम पहुंची।

ट्रक मालिक व चालक को गिरफ्तार करने विशेष टीम आंध्रा भेजी जाएगी
पुलिस के अनुसार आरोपी ट्रक चालक व मालिक को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम गठित कर आंध्रप्रदेश भेजने की तैयारी की जा रही है। क्योंकि ट्र्रक का आंध्रप्रदेश में रजिस्ट्रेशन हुआ है और ऑनलाइन ट्रक का नंबर की जांच करने पर मालिक का नाम, पता सहित अन्य जानकारी निकाली गई है। मामले में जल्द ही आरोपी ट्रक चालक व मालिक को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

ट्रक को धक्का मारकर पुलिस चौकी पहुंचाया, वाहन होगा राजसात
पुलिस के अनुसार लावारिस हालत में खड़े ट्रक में भारी मात्रा में अवैध गांजा लोड होने की जानकारी मिलने के बाद ट्रक व गांजा को बरामद कर लिया गया है। वहीं कोरिया पुलिस बिगड़े ट्रक को दूसरी गाड़ी से धक्का मारकर पुलिस चौकी लाई। भारी मात्रा में अवैध गांजे की तस्करी करने वाले ट्रक को राजसात करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस द्वारा कलक्टर को गाड़ी राजसात करने पत्र लिखा जाएगा।

आंध्रा का गांजा सबसे महंगा, एक किलोग्राम की 7 हजार कीमत
जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश से आने वाला गांजा सबसे अधिक कीमत पर बिकता है। झारखंड, ओडिशा सहित अन्य प्रदेश से आने वाले गांजे की कीमत से अधिक होती है। इससे पुलिस ने एक किलोग्राम गांजा की कीमत ७ हजार रुपए आंकी है और ८०० किलोग्राम की कीमत 56लाख होने की बात कही है।
वहीं दूसरी ओर चार दिन से लावारिस खड़े ट्रक में भारी मात्रा में गांजा लोड होने के बाद भी पुलिस को जानकारी नहीं होने पर शहरी क्षेत्र में गश्ती को लेकर सवाल उठाने गए गए हैं। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि गांजा लोड ट्रक चार दिन से मुख्य सड़क के किनारे खड़ा था।

एएसपी ने लिखा, गांजा से भरा ट्रक कल खो गया था, कोरिया पुलिस को मिला है, सपंर्क करिए
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला ने सोशल मीडिया में लिखा है कि कल कोरिया जिले के चिरमिरी थाने के गेल्हापानी में किसी का 800 किलोग्राम गांजा से भरा ट्रक खो गया था। वह ट्रक कोरिया पुलिस को मिल चुका है। कोरिया पुलिस से संपर्क करें वे आपका सहयोग अवश्य करेंगे।

Home / Koria / ASP ने सोशल मीडिया में लिखा- किसी का 800 किलो गांजा से भरा ट्रक खो गया था, हमें मिला है- संपर्क करें, अवश्य सहयोग करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो