scriptGirl murder: Young girl murder, dead body found in Amritdhara forest | अमृतधारा जंगल से आ रही थी बदबू, लोगों ने जाकर देखा तो इस हाल में पड़ी थी युवती की लाश | Patrika News

अमृतधारा जंगल से आ रही थी बदबू, लोगों ने जाकर देखा तो इस हाल में पड़ी थी युवती की लाश

locationकोरीयाPublished: Nov 24, 2023 07:10:06 pm

Girl murder: जंगल की ओर घूमने गए थे लोग, सूचना पर पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम जांच करने पहुंची, 21 वर्षीय युवती के रूप में हुई पहचान

Girl murder
Police reached on the spot where girl dead body found
बैकुंठपुर/बरबसपुर. Girl murder: अमृतधारा जलप्रपात से करीब 3 किमी दूर जंगल की ओर शुक्रवार को कुछ लोग घूम रहे थे। इसी दौरान उन्हें बदबू आने लगी। बदबू की दिशा में वे गए तो वहां युवती की क्षत-विक्षत हालत में लाश पड़ी थी। इसकी सूचना उन्होंने नागपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची और जांच शुरु की। युवती की शिनाख्त कर ली गई है। युवती वहां कैसे पहुंची और किसने उसकी हत्या की, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत लाई स्थित पर्यटन स्थल अमृतधारा जंगल में युवती का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह स्थल अमृतधारा जलप्रपात से करीब 3 किलोमीटर दूर है। सूचना मिलते ही अंबिकापुर से फोरेंसिक एक्सपर्ट, केल्हारी थाना प्रभारी और नागपुर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे।
युवती की पहचान ग्राम पंचायत केंवटी भालूडांड़ निवासी सुष्मिता खलखो (21) के रूप में की गई। युवती केल्हारी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। केल्हारी थाना में युवती के परिजनों द्वारा उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।
जंगल में बदबू आने के बाद वहां घूम रहे ग्रामीणों ने नागपुर चौकी को सूचना दी। प्रथमदृष्ट्या मामला हत्या का लग रहा है।

यह भी पढ़ें
बातचीत बंद करने से इतना नाराज था कि सो रहे पड़ोसी की कुल्हाड़ी मारकर की नृशंस हत्या


पुलिस कर रही है जांच
युवती कुछ दिन से अपने घर से गायब थी। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन के बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती जंगल में कैसे पहुंची और उसकी हत्या किसने की, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो