scriptBig Breaking : घाट पर 3 दिन से संदिग्ध हालत में खड़ा था आंध्र प्रदेश का ट्रक, पुलिस ने देखा तो लोड था आम, तलाशी ली तो रह गए सन्न | Police seized 8 quintle hemp in mango load truck | Patrika News
कोरीया

Big Breaking : घाट पर 3 दिन से संदिग्ध हालत में खड़ा था आंध्र प्रदेश का ट्रक, पुलिस ने देखा तो लोड था आम, तलाशी ली तो रह गए सन्न

ड्राइवर और खलासी मौके से थे नदारद, कई दिनों से खड़ा ट्रक देखकर लोगों ने दी पुलिस को सूचना, ट्रक को डाला खोलकर देखा तो…

कोरीयाJun 07, 2019 / 08:35 pm

rampravesh vishwakarma

Truck

Seized truck

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के बैकुंठपुर-चिरमिरी मार्ग पर स्थित टेंगनी घाट में 3 दिन से एक ट्रक संदिग्ध हालत में खड़ा था। सूचना पर पुलिस जब ट्रक के पास पहुंची तो देखा कि उसमें आम लोड था।
इसके बाद पुलिस उसे चौकी में ले गई। यहां आम के नीचे तलाशी ली तो नजारा देखकर सन्न रह गए। ट्रक में 8 क्विंटल गांजा लोड था। जब्त गांजे की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है।

कोरिया चौकी पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि टेंगनी घाट पर 3 दिन से ट्रक no. AP 07y-4647 संदिग्ध हालत में खड़ा है। पुलिस जब वहां पहुंची तो ड्राइवर-खलासी भी नदारद थे।

पुलिस ने जब ट्रक के पीछे देखा तो काफी मात्रा में आम लोड था। ट्रक का नंबर भी आंध्र्र प्रदेश का है। इसके बाद पुलिस ट्रक को जब्त कर चौकी ले आई।
Ganja
तलाशी में निकला 8 क्विंटल गांजा
शंका होने पर पुलिस ने चौकी में ट्रक को खोलकर देखा तो आम के नीचे गांजा भरा पड़ा था। यह देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। तौल में 8 क्विंटल गांजा निकला।
जब्त गांजे की कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार आंध्रप्रदेश का गांजा सबसे हाई क्वालिटी का माना जाता है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Home / Koria / Big Breaking : घाट पर 3 दिन से संदिग्ध हालत में खड़ा था आंध्र प्रदेश का ट्रक, पुलिस ने देखा तो लोड था आम, तलाशी ली तो रह गए सन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो