scriptपत्नी पर पति ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच | husband made allegation on his wife | Patrika News
कोटा

पत्नी पर पति ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच

कैथून के बूटासिंह कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने 8 मई को शहर पुलिस अधीक्षक को परिवाद दिया था। जिसमें बताया कि उसका पत्नी से विवाद हुआ था।

कोटाMay 12, 2018 / 10:56 pm

Dhitendra Kumar

husband
कोटा . कैथून निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व ससुराल वालों पर उसकी नाबालिग पुत्री का उद्योग नगर क्षेत्र में बाल विवाह करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने पुलिस अधिकारियों को परिवाद दिए हैं। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
‘चैकिंग मिले तो अपनी बता देना’ कुछ इस तरह टैक्स बचा रही ‘टैक्सियां’


कैथून के बूटासिंह कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने 8 मई को शहर पुलिस अधीक्षक को परिवाद दिया था। जिसमें बताया कि उसका पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद पत्नी करीब दो साल से धाकडख़ेड़ी के पास गणेशपुरा में अपने पीहर में रह रही है। उसकी दो पुत्रियां व एक पुत्र भी पत्नी के साथ ही हैं। पत्नी ने उसकी 13 साल की पुत्री का विवाह अक्षय तृतीया पर गणेशपुरा में एक युवक से कर दिया।
कोटा में बोले गहलोत- मोदी और शाह नहीं सुनते वसुंधरा की बात, राजस्थान में मचा हाहाकार, इस्तीफा दे सीएम

वह 8 मई को आईजी को भी परिवाद दे चुका। उसकी पुत्री का बाल विवाह कराने वाली पत्नी व ससुर समेत ससुराल वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने और पुत्री को इससे मुक्त कराने की प्रार्थना की।
पीडि़त ने बताया कि उसने कैथून थाने में भी परिवाद दिया था, लेकिन मामला उद्योग नगर थाना क्षेत्र का होने से वहां की पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इधर उद्योग नगर थानाधिकारी लोकेन्द्र पालीवाल ने बताया कि इस संबंध में परिवाद आया है।
जांच के लिए पुलिस गणेशपुरा गई भी थी। लेकिन वहां किसी नाबालिग का विवाह होने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इस संबंध में गहनता से जांच की जा रही है। यदि मामला सही पाया गया तो ऐसा करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही व बाल विवाह अधिनियम के तहत परिवाद पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो