scriptपुलिस के हत्थे चढ़ा कोटा का मोस्ट वांटेड अपराधी, झालावाड़ में थी खौफनाक वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग | Most wanted criminal police arrested in kota | Patrika News
कोटा

पुलिस के हत्थे चढ़ा कोटा का मोस्ट वांटेड अपराधी, झालावाड़ में थी खौफनाक वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग

कोटा पुलिस को मोस्ट वांटेड अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। शातिर बदमाश पर 2000 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

कोटाOct 22, 2019 / 01:22 pm

​Zuber Khan

Most wanted criminal arrested

पुलिस के हत्थे चढ़ा कोटा का मोस्ट वांटेड अपराधी, झालावाड़ में थी खौफनाक वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग

कोटा/मण्डाना. पुलिस ने पैरोल से फरार चल रहे एक ईनामी शातिर बदमाश को सोमवार को पिस्टल एवं कारतूस सहित मंडाना से गिरफ्तार किया। इस्लामपुरा सुकेत निवासी आदिल चौधरी हत्या के मामले में सजायाब एवं पैरोल से फरार था। पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण राजन दुष्यन्त ने बताया कि साइबर सेल प्रभारी सहायक उपनीरिक्षक अजीत मोगा को सूचना मिली थी कि आदिल मण्डाना बस स्टेण्ड के आसपास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है, उसके पास हथियार भी हैं।
इस पर मण्डाना थानाधिकारी महेश करवाल के नेतृत्व में गठित टीम आदिल को पिस्टल व कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। आदिल सुकेत थाना क्षेत्र में 2016 में हुई हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर आया था। पैरोल की अवधि 20 मार्च 2019 को समाप्त होने के बाद भी वह जेल नहीं पहुंचा। आदिल की गिरफ्तारी पर 2000 रुपए का ईनाम भी था।
यह भी पढ़ें

बूंदी में युवक की नृशंस हत्या, चाकू-तलवारों से गला काट जंगल में फेंकी खून से सनी लाश, गांव में फैली सनसनी

हत्या की साजिश में थी संलिप्तता
फरार आरोपी आदिल चौधरी, सादिक व बन्टी ने जुलाई 2019 में झालावाड़ निवासी अमित जैन की हत्या की साजिश रची थी। मामले में पुलिस को सादिक दो पिस्टल सहित पकड़ में आया। आदिल एवं बन्टी वहां से फरार हो गए थे।
यह भी पढ़ें

30 जून की वो खौफनाक ‘शाम’ 5 बच्चों के ‘पिता’ को बना गई जिंदा लाश, दोनों हाथ-पैर कटे, परिवार दाने-दाने को मोहताज



गंगधार में लूट की साजिश : गिरफ्तारी से बचने के लिए आदिल सोश्यल मीडिया का उपयोग करता था। एक-दो दिन में झालावाड़ जिले के गंगधार थाने के एचएस आजम खान के साथ मिलकर लूट करने की साजिश रची गई थी। पूछताछ में अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त की बात भी सामने आई है। आरोपी ने इन्दौर, कोटा, मन्दसौर, गंगधार, नई दिल्ली में फरारी काटी है। इसमें झालावाड़ निवासी जुगनू, राजा चौधरी, कोटा निवासी असलम व अन्य ने आरोपी की मदद की।

Home / Kota / पुलिस के हत्थे चढ़ा कोटा का मोस्ट वांटेड अपराधी, झालावाड़ में थी खौफनाक वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो