scriptकोरोना पर कोहराम : कोटा में एक विदेशी पर्यटक, एक संदिग्ध मिला | one corona suspicious found in kota, hospitalised | Patrika News
कोटा

कोरोना पर कोहराम : कोटा में एक विदेशी पर्यटक, एक संदिग्ध मिला

होटल में कमरे के ताला जड़ा, चिकित्सा विभाग ने शुरू की स्क्रीनिंग
 

कोटाMar 05, 2020 / 10:57 pm

Kanaram Mundiyar

कोरोना पर कोहराम : कोटा में एक विदेशी पर्यटक, एक संदिग्ध मिला

कोरोना पर कोहराम : कोटा में एक विदेशी पर्यटक, एक संदिग्ध मिला

कोटा. कोटा में गुरुवार को एक विदेश पर्यटक व एक स्थानीय संदिग्ध मरीज मिला। श्रीलंका का पर्यटक कोटा के एक होटल में ठहरा हुआ था। जबकि दूसरा रामगंजमंडी निवासी मलेशिया घूमकर आया था। चिकित्सा विभाग ने विदेशी पर्यटक को एमबीएस अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में स्क्रीनिंग को लेकर भर्ती कर लिया है। जबकि संदिग्ध मरीज को एम्बुलेंस से रात तक कोटा लाया जा रहा था।
Read more : अलनिया में छात्रों के दो गुट भिड़े, चाकूबाजी में छात्र गंभीर घायल

सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि दोनों की रात तक स्क्रीनिंग पूरी होने के बाद सेम्पल जांच के लिए भेजे जाएंगे। उधर, श्रीलंका का विदेशी पर्यटक जिस होटल में ठहरा हुआ था। उसके होटल मालिक को पाबंद करते हुए उसके कमरे का ताला जड़ दिया है। चिकित्सा विभाग की टीम तीन दिन तक इसकी मोपिंग करेगी।
जयपुर की महिला का शव बारां में मिला, ब्लांइड मर्डर का खुलासा हुआ तो चौंकी पुलिस

होली पर पड़ेगा असर

कोरोना वायरस की वजह से लोग भीड़ वाले आयोजनों में जाने से कतरा रहे हैं। इसका सीधा असर आने वाले दिनों में होली से जुड़े आयोजनों पर पड़ेगा। गुरूवार को जेडीबी पूर्व छात्रा परिषद की ओर से होने वाला फागोत्सव रद्द कर दिया गया। वहीं सुंदर विकास समिति के ओम गट्टानी ने बताया कि कोरोना के खतरे को देखते हुए समिति का होली समारोह रंग-गुलाल की जगह चंदन का तिलक लगाकर मनाया जाएगा।
सरकारी विभागों में भी अलर्ट
प्रशासन ने सरकारी दफ्तरों के लिए भी अलर्ट जारी किया है। भीड़ वाली जगह होने की वजह से कर्मचारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किए

Home / Kota / कोरोना पर कोहराम : कोटा में एक विदेशी पर्यटक, एक संदिग्ध मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो