scriptतीन बीबी की पहले ही संदिग्ध हालत में हो चुकी थी मौत, अब चौथी पत्नी की भी हुई मौत तो फूटा लोगों का गुस्सा | Uproar after women death in suspicious condition in Up Kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

तीन बीबी की पहले ही संदिग्ध हालत में हो चुकी थी मौत, अब चौथी पत्नी की भी हुई मौत तो फूटा लोगों का गुस्सा

मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को किसी तरह लोगों के चंगुल से बचाया

कुशीनगरOct 14, 2019 / 06:40 pm

Akhilesh Tripathi

Women suspicious death

महिला की संदिग्ध हालत में मौत

कुशीनगर. कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र में एक शख्स की चौथी पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत के बाद जमकर बवाल हुआ । आक्रोशित लोगों ने घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और पति के साथ जमकर मारपीट की, मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को किसी तरह लोगों के चंगुल से बचाया ।

कसया थाने के धर्मपुर चौराहे के पास एक घर में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई । महिला के गले सहित शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान हैं । पड़ोसियों का कहना है कि पति ने ही महिला की हत्या की है । आक्रोशित लोगों ने घर में घुसने के बाद पहले तोड़फोड़ शुरू कर दिया, फिर पति की जमकर पिटाई कर दी ।

देवरिया का मूल निवासी सगीर अहमद कसया थाने के धर्मपुर चौराहे के पास चौपरिया गांव में मकान बनाकर रह रहा था और वह झाड़ फूंक का काम करता था, उसके घर में रात के वक्त भी लोग आते थे। आरोपी शख्स का स्थानीय लोगों से कोई बातचीत नहीं होती थी । नौ महीने पहले उसने रामकोला क्षेत्र की रहने वाली सलमा खातून से निकाह किया था और इस घर में रह रहा था । रविवार देर रात सलना के आत्महत्या की जानकारी उसके परिजनों को मिली, जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे, तब जाकर मामले की जानकारी लोगों को हुई । मौके पर पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया है और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है ।

महिला के गले पर रस्सी से कसने का निशान और शरीर पर कई जगहों पर चोट के भी निशान के बाद महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है । आरोपी शख्स के तीन पत्नी की पहले ही संदिग्ध हालत में मौत हो चुकी है ।

Home / Kushinagar / तीन बीबी की पहले ही संदिग्ध हालत में हो चुकी थी मौत, अब चौथी पत्नी की भी हुई मौत तो फूटा लोगों का गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो