scriptललितपुर में दबंग मुस्लिम लड़के ने घर में घुसकर किया हिन्दू नाबालिग लड़की से रेप | Dabang Muslim boy raped Hindu minor girl during alone house in lalitpur | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर में दबंग मुस्लिम लड़के ने घर में घुसकर किया हिन्दू नाबालिग लड़की से रेप

उत्तर प्रदेश में मुस्लिम लड़को द्वारा नाम बदलकर हिन्दू लड़कियों से जबरदस्ती करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अमरोह में लव जिहाद के बाद अब ललितपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां दबंग मुस्लिम ने घर में घुसकर हिन्दू नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने की घटना देखने को मिली।

ललितपुरSep 18, 2022 / 04:33 pm

Dinesh Mishra

symbolic image of rape with minor in lalitpur by muslim boy

symbolic image of rape with minor in lalitpur by muslim boy

ललितपुर में एक बार फिर एक हिन्दू नावालिग किशोरी को हवस का शिकार बनाया. नाबालिग के साथ उसी इलाके के शातिर मुस्लिम मनचले शौहदे ने उस समय घर में घुसकर बालात्कर की घटना को अंजाम दिया। जब नाबालिग घर में अकेली थी और घरेलू कार्य कर रही थी। मामले की जानकारी होने के पश्चात पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी मनचले के खिलाफ पास्को एक्ट में मामला पंजीकृत कराया। बताया गया है कि, नाबालिग के परिजन किसी काम से बाहर गए थे, तभी दबंग ने दबोचकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
यह भी पढे: प्रेमी प्रेमिका का न्यूड Video बनाने वाले 2 सिपाही गिरफ्तार, गैंग बनाकर करते थे वसूली

थाना जाखलौन क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी नावालिग किशोरी जब अपने घर में अकेली थी और परिजन अपने अपने काम से गये हुए थे। तभी उसी इलाके में रहने बाला एक शातिर मुस्लिम शौहदा फिरोज खां पुत्र बल्लू खां उसके अकेले पन का फायदा उठाकर उसके घर में घुस गया। जिसके बाद नावालिगा को घर में दबोचकर जबरन उसे हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं, जब किशोरी ने दबंग की इस हरकत पर विरोध जताया तो दबंग ने किशोरी के साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी, मौके से फरार हो गया।
यह भी पढे: ललितपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल में लड़के ने लगाई फांसी, पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

उक्त घटना के पश्चात जब नाबालिग के परिजन आये तो उसने उन्हें आप बीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाना जाखलौन पुलिस को तहरीर देकर पूरे मामले से अवगत कराया। थाना जाखलौन पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर आरोपी मनचले के खिलाफ 452 376 506 व 3/4 पास्को एक्ट में मामला पंजिकृत कर विवेचना प्रारम्भ कर दी है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उक्त दबंग मनचला आये दिन उनकी पुत्री को परेशान कर छींटाकशी करता रहता था।

Home / Lalitpur / ललितपुर में दबंग मुस्लिम लड़के ने घर में घुसकर किया हिन्दू नाबालिग लड़की से रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो