scriptयहां खौफ में हैं बेटियां, कहीं घर में घुसकर रेप की कोशिश तो कहीं शोहदों ने पकड़ लिया लड़की का हाथ | increasing cases of eve teasing in lalitpur district | Patrika News
ललितपुर

यहां खौफ में हैं बेटियां, कहीं घर में घुसकर रेप की कोशिश तो कहीं शोहदों ने पकड़ लिया लड़की का हाथ

एक युवती के साथ दबंगो ने घर में घुसकर रेप की कोशिश की जबकि दूसरी का मनचलों ने उसके घर के लोगों के सामने हाथ पकड़ लिया।

ललितपुरNov 08, 2017 / 12:26 pm

Laxmi Narayan

Lalitpur News
ललितपुर. सरकार और पुलिस के दावों के बावजूद महिलाओं और युवतियों के साथ होने वाली यौन उत्पीड़न की घटनाओं को संवेदनशीलता के साथ नहीं लिया जा रहा है। ताजा मामला ललितपुर जनपद का है। यहां एक युवती के साथ दबंगो ने घर में घुसकर रेप की कोशिश की जबकि दूसरी का मनचलों ने उसके घर के लोगों के सामने हाथ पकड़ लिया। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें – कहीं सपा नेता की पत्नी को कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, तो कहीं भाजपा नेता ने कर दी पार्टी से बगावत

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ केस

पहला मामला जखौरा थाना क्षेत्र के ग्राम नोहर खुर्द का है। यहां की एक महिला ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि गांव के कृष्णपाल सिंह ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। कोर्ट के आदेश पर थाना जखौरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें – नोटबंदी के एक साल, लोगों ने पूछा – कब आयेंगे अच्छे दिन

सरेआम मनचलों ने पकड़ा लड़की का हाथ

दूसरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला चौका बाग की है। यहां की एक महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसी के मोहल्ले के देवेंद्र यादव, सुनील यादव और अभिषेक जबरन उसके घर में घुस गए और उसकी बेटी का हाथ पकड़ लिया। कोतवाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि दोनों मामलों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो