scriptचुनाव से पहले बयानबाजी शुरू, अखिलेश यादव के लिए ओवैसी वोटकटवा ? | Abu azmi attacked yogi government and bsp in bhadohi | Patrika News
भदोही

चुनाव से पहले बयानबाजी शुरू, अखिलेश यादव के लिए ओवैसी वोटकटवा ?

100 सीटों पर ओवैसी के प्लान को देखते हुए अखिलेश यादव को मुस्लिम वोटों में सेंधमारी का डर है। यहीं वजह है कि अखिलेश यादव के दूत अबू आजमी मुस्लिमों से कह रहे हैं कि ओवैसी तो वोटकटवा हैं, उनके चक्कर में न पड़ना।

भदोहीAug 03, 2021 / 11:35 am

lokesh verma

abu-owaisi.png
भदोही. उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले ही राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को वोट कटवा कहा है। इतना ही नहीं अबू आजमी ने कहा कि यूपी में अखिलेश की आंधी है, ओवैसी उड़ जाएंगे। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अबू आजमी ने कहा कि ओवैसी को मुस्लिम वोट काटने के लिए बीजेपी ने चुनाव में उतारा है।
यह भी पढ़ें

जवाहरबाग कांड: क्या बीजेपी का पोस्टर वार सपा पर पड़ेगा भारी ?

अखिलेश हैं ‘आंधी’, उड़ जाएंगे ओवैसी !

चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की धरती पर AIMIM के नेता ओवैसी ने एंट्री क्या मारी ? सत्ता के लिए छटपटा रहे अखिलेश यादव को खतरे की घंटी सुनाई पड़ने लगी है। इसीलिए ओवैसी के टक्कर में अबू आजमी को मैदान में उतार दिया है। यहीं वजह की अबू आजमी यूपी में ओवैसी की लानत-मलानत में जुट गए हैं। भदोही पहुंचे सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि अखिलेश यादव की आंधी चल रही है। ओवैसी इस आंधी में उड़ जाएंगे।
ओवैसी के सेंधमारी से डरे अखिलेश

100 सीटों पर ओवैसी के प्लान को देखते हुए अखिलेश यादव को मुस्लिम वोटों में सेंधमारी का डर है। यहीं वजह है कि अखिलेश यादव के दूत अबू आजमी मुस्लिमों से कह रहे हैं कि ओवैसी तो वोटकटवा हैं, उनके चक्कर में न पड़ना। ओवैसी जब भी यूपी आते है तो खुद को सेक्युलर बताने वाली समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस जैसे दलों को खूब निशाने पर लेते है। ओवैसी मुस्लिमों की बदहाली के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते है। ओवैसी कहते है कि हमारे आने से इन पार्टियों के वोट कटे तो कटे हम तो लड़ेंगे।
बीजेपी की राह आसान करती है बसपा

समाजवादी पार्टी को मायावती की पार्टी बसपा भी वोट कटवा नजर आने लगी है। अबू आजमी ने साफ-साफ कहा कि मुस्लिमों को टिकट देकर बीएसपी बीजेपी की राह आसान करती है। अबू ने आगे कहा कि बीएसपी तो बीजेपी का एक अंग है।
सपा को मिलता रहा है मुसलमानों का साथ

उत्तर प्रदेश में करीब 20 प्रतिशत मुस्लिम वोट है। समाजवादी पार्टी को मुसलमानों का खुलकर साथ मिलता रहा है लेकिन अब जब ओवैसी ने एंट्री मारी है तो अखिलेश यादव को मुस्लिम वोटों के बिखराव का डर है। अगर ऐसा हुआ तो आने वाले चुनाव में इसका सीधा फायदा बीजेपी को मिलना तय है।

Home / Bhadohi / चुनाव से पहले बयानबाजी शुरू, अखिलेश यादव के लिए ओवैसी वोटकटवा ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो