scriptअखिलेश ने योगी को याद दिलाया गीता का उपदेश, बोले- अहंकार करेंगे तो जल्द ही मठ पहुंच जाएंगे | Akhilesh says to Yogi remember Geeta for proud person result | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश ने योगी को याद दिलाया गीता का उपदेश, बोले- अहंकार करेंगे तो जल्द ही मठ पहुंच जाएंगे

कांग्रेस नेता सपा में हुए शामिल

लखनऊApr 22, 2019 / 09:12 pm

Anil Ankur

Akhilesh says to Yogi remember Geeta for proud person result

Akhilesh says to Yogi remember Geeta for proud person result


लखनऊ। समाजवादी पार्टी में कुछ सपा नेता आज यहां शामिल हो गए। इसकें पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्याम लाल यादव की शालिनी यादव ने भी सपा की सदस्यता ली। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जिस तरह घमंड में योगी ने उन्हें गाय पालने वाला बताया है, यह अहंकार अच्छा नहीं है। वह तो योगी हैं। गीता के अध्याय को याद कर लें। ऐसा अहंकार करेंगे तो जल्द ही उन्हें सीएम की कुर्सी छोड़कर मठ जाना पड़ जाएगा।
पत्रकारों के सवालों का उत्तर देते वक्त एक सवाल पर वह कुछ नाराज भी हुए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के सवाल करके मीडिया को कुछ लोग बदनाम कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थिति में पूर्व उपसभापति राज्यसभा एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री वाराणसी के स्व. श्यामलाल यादव के परिवार की कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी वाराणसी नगर निगम श्रीमती शालिनी यादव, श्री अरूण यादव, प्रो. राज यादव, कांग्रेस पार्टी छोड़कर आज समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। इनके अतिरिक्त कुशीनगर से पीस पार्टी के पूर्व विधायक कासिम अली, मनीष श्रीवास्तव, प्रमोद कुशवाहा संजीत कुशवाहा भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए।
आजमगढ़ के लोकसभा प्रत्याशी लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष एस.पी. कुशवाहा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के समर्थन में अपना नामांकन वापस लेते हुए उनके समर्थन का भरोसा दिलाया। अखिलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के आने से वाराणसी और आसपास के जिलों में समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी। श्रीमती शालिनी यादव ने कहा कि वे अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुई है। अखिलेश यादव ने लखनऊ के कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के साथ आए एक व्यक्ति पर नाराजगी जाहिर करते हुए आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उनके और उनके पिता मुलायम सिंह के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल कर बदनाम करने की कोशिश की है। ऐसे हालातों में वह कांग्रेस को सपोर्ट नहीं कर सकते हैं।

Home / Lucknow / अखिलेश ने योगी को याद दिलाया गीता का उपदेश, बोले- अहंकार करेंगे तो जल्द ही मठ पहुंच जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो