scriptअखिलेश यादव का बयान: ‘एग्जिट पोल का आधार ईवीएम नहीं, डीएम रहें चौकन्ने’ | Akhilesh Yadav says EVM not basis of exit polls | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव का बयान: ‘एग्जिट पोल का आधार ईवीएम नहीं, डीएम रहें चौकन्ने’

अखिलेश यादव का दावा: ‘भाजपाइयों के मुरझाए चेहरे सच्चाई बयां कर रहे हैं, सपा पीडीए इंडिया गठबंधन की होगी भारी जीत’

लखनऊJun 03, 2024 / 09:35 am

Ritesh Singh

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपाइयों के मुरझाए चेहरे सारी सच्चाई बयान कर रहे हैं। एग्जिट पोल का आधार ईवीएम नहीं, डीएम है। चार जून को मंगल के दिन मंगल होगा और सपा पीडीए इंडिया गठबंधन की भारी जीत होने जा रही है।
यह भी पढ़ें

Lucknow Weather : लखनऊ में प्रचंड गर्मी का कहर, तापमान 42 डिग्री के पार

अखिलेश यादव ने रविवार को सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और प्रत्याशी ईवीएम की निगरानी में एक प्रतिशत भी चूक न करें। इंडिया गठबंधन जीत रहा है। इसलिए चौकन्ने रहकर मतगणना कराएं और जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही विजय का उत्सव मनाएं। विपक्ष ने पहले ही घोषित कर दिया था कि भाजपाई मीडिया भाजपा को 300 पार दिखाएगा, जिससे घपला करने की गुंजाइश बन सके।
यह भी पढ़ें

अजब -गजब : लाखों की चोरी के बाद ड्राइंग रूम में सो गया चोर, पुलिस ने पकड़ा 

अखिलेश यादव का दावा है कि आज का ये भाजपाई एग्जिट पोल कई महीने पहले ही तैयार कर लिया गया था, बस चैनलों ने अब इसे प्रसारित किया है। इस एग्जिट पोल के माध्यम से भाजपा से मिले हुए भ्रष्ट अधिकारी भी सर्वोच्च न्यायालय की सक्रियता देखकर धांधली करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, साथ ही वे जनता के क्रोध का भी शिकार नहीं होना चाहते। इस एग्जिट पोल के माध्यम से जनमत को धोखा दिया जा रहा है।


शेयर बाजार उठाना चाहते लाभ: अखिलेश यादव 

एग्जिट पोल को आधार बनाकर भाजपाई सोमवार को खुलनेवाले शेयर बाजार से जाते-जाते लाभ उठाना चाहते हैं। भाजपाई ये समझ रहे हैं कि पूरे देश का परिणाम चंडीगढ़ के मेयर के चुनाव की तरह बदला नहीं जा सकता है क्योंकि इस बार विपक्ष पूरी तरह से सजग है और जनाक्रोश भी चरम पर है।

Hindi News/ Lucknow / अखिलेश यादव का बयान: ‘एग्जिट पोल का आधार ईवीएम नहीं, डीएम रहें चौकन्ने’

ट्रेंडिंग वीडियो