scriptअजब -गजब : लाखों की चोरी के बाद ड्राइंग रूम में सो गया चोर, पुलिस ने पकड़ा | After stealing millions of rupees, thief was found sleeping drawing room, police arrested | Patrika News
लखनऊ

अजब -गजब : लाखों की चोरी के बाद ड्राइंग रूम में सो गया चोर, पुलिस ने पकड़ा

लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर-20 चोरी करने आया चोर AC की ठंडी हवा में लाखों के समान को तकिया बनाकर सो गया। पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर किया गिरफ्तार।

लखनऊJun 03, 2024 / 08:16 am

Ritesh Singh

Crime

Crime

लखनऊ में चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर सेक्टर-20 में चोरी करने पहुंचे चोर ने पूरे घर को खंगाल डाला और टुल्लू पंप तक खोल दिए, लेकिन जब वह बैटरी निकालने लगा, तो ज्यादा नशे की वजह से वहीं सो गया। सुबह जब उसकी आंख खुली तो पुलिस सामने खड़ी थी।
यह भी पढ़ें

UP Crime Alert: लखनऊ में साइबर ठगों द्वारा नए-नए तरीकों से हो रहा फ्रॉड

लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर-20 में डॉ. सुनील पांडे का आवास है। डॉ. पांडे बलरामपुर अस्पताल में काम कर चुके हैं और मौजूदा समय में वाराणसी में तैनात हैं। पड़ोसियों ने बताया कि सुबह जब उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि डॉ. सुनील पांडे के घर का दरवाजा खुला हुआ है। शक होने पर उन्होंने आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को बुलाया।
Crime
यह भी पढ़ें

UP STF को मिली बड़ी सफलता,सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

कुछ लोग जब घर के अंदर पहुंचे, तो देखा कि घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त था। आलमारियां टूटी हुई थीं और नगदी, कैश सब कुछ गायब था। चोर ने वॉश बेसिन, गैस सिलेंडर और टुल्लू पंप तक निकाल लिया था। जब वे और आगे बढ़े, तो देखा कि एक व्यक्ति नशे में धुत वहीं सो रहा है। ऐसा प्रतीत हुआ कि वह बैटरी निकालते समय नशे की वजह से वहीं सो गया था।
यह भी पढ़ें

Monsoon Weather Alert Today : दक्षिणी राज्यों में मानसून की बढ़त, उत्तर भारत में राहत की उम्मीद

पड़ोसियों को समझते देर नहीं लगी कि यही चोर है, जो चोरी करने के बाद भाग नहीं पाया और सो गया। सारा सामान भी वहीं ड्राइंग रूम में पड़ा मिला। तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान कपिल के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Lucknow / अजब -गजब : लाखों की चोरी के बाद ड्राइंग रूम में सो गया चोर, पुलिस ने पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो