scriptअटल जी की श्रद्धांजलि सभा में उनकी तस्वीर के साथ हुआ ऐसा, चारों तरफ हो रही आलोचना | atal Bihari vajpayee photo ill treated during asthi kalash yatra | Patrika News
लखनऊ

अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में उनकी तस्वीर के साथ हुआ ऐसा, चारों तरफ हो रही आलोचना

हरदोई में आज भाजपा की तरफ से स्व: अटल जी के लिये आयोजित सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा के बाद एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है.

लखनऊAug 25, 2018 / 10:49 pm

Abhishek Gupta

Atal Bihari Pic

Atal Bihari Pic

हरदोई. हरदोई में आज भाजपा की तरफ से स्व: अटल जी के लिये आयोजित सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा के बाद एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है जिसको लेकर कार्यक्रम के आयोजकों की जमकर आलोचना हो रही है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से हरदोई शहर में रसखान प्रेक्षागृह में शाम को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर राजनीतिक, सामाजिक और विभिन्न क्षेत्र के लोगों को बुलाया गया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने अटल जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जो तस्वीर अटल जी की मंच पर रखी गई थी और जिस पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई थी, उस तस्वीर को वहां से ले जाने के वक्त एक बड़ी लापरवाही हो गई।
तस्वीर को वहां से उठाकर गंतव्य तक ले जाने के बीच संभवतः किसी वाहन का इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं ने तस्वीर को वहीं आयोजन स्थल के बाहर गेट पर रख दिया और जब तक वह तस्वीर वहां से गंतव्य तक पहुंचती, इसी बीच तमाम लोगों ने गेट के बाहर सड़क पर रखी गई तस्वीर को अपने कैमरे और मोबाइल में कैद कर लिया। गेट के बाहर सड़क पर रखी तस्वीर की फोटो सोशल मीडिया में आते ही आलोचनाएं शुरू हो गई है। हर कोई इसे बड़ी लापरवाही मान रहा है। कुछ देर पहले जिस तस्वीर पर सारे लोग श्रद्धांजलि दे रहे थे, अब उन्हीं अटल जी की तस्वीर को कार्यक्रम संपन्न हो जाने के बाद सड़क रख दिया गया।
इस मसले पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका, लेकिन फिलहाल यह लापरवाही सोशल मीडिया से लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। उधर कुछ लोगों ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा यह सच है कि अटल जी की तस्वीर को कार्यक्रम स्थल से गंतव्य तक पहुंचाने के दौरान यह लापरवाही कुछ पलों के लिए दिखाई दी, मगर इस लापरवाही को लेकर कुछ लोग अनावश्यक रुप से तूल देने का प्रयास कर रहे हैं। इसमे भाजपा की अंतर्कलह और गुटबाजी के चलते पूरे मसले को अनावश्यक रूप से दिया गया है। जिस किसी के स्तर पर लापरवाही हुई, उस तरफ ध्यान दिए जाने की आवश्यकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो