scriptटिकट कटने की चर्चा के बीच बृजभूषण सिंह का पीएम मोदी को ‘थैंक्यू’, जानें वजह | Brij Bhushan Singh thanks PM Modi before Lok Sabha Election 2024 | Patrika News
लखनऊ

टिकट कटने की चर्चा के बीच बृजभूषण सिंह का पीएम मोदी को ‘थैंक्यू’, जानें वजह

Lok Sabha Election 2024: भाजपा सरकार के पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट के फैसले से सांसद बृजभूषण शरण सिंह गदगद हो गए हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री के इस फैसलो को जमकर सराहा है।
 

लखनऊMar 15, 2024 / 11:28 am

Aniket Gupta

brij_bhushan_singh_thanks_pm_modi.png

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की भाजपा सरकार ने देश की जनता को राहत देते हुए बड़ा फैसला लिया है। बीेते दिन यानी गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price) में दो रुपए प्रति लीटर की कटौती करने का फैसला लिया, जिससे लोगों को काफी राहत मिली है। वहीं भाजपा सरकार के इस फैसले से सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) गदगद हो गए हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री के इस फैसलो को जमकर सराहा है।
बृजभूषण शरण सिंह ने पीएम मोदी (PM Modi) को धन्यवाद देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि देशवासियों को राहत देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में ₹2 प्रति लीटर की कटौती करने का निर्णय किया है। पीएम के अथक प्रयासों से देश में पेट्रोल के दाम में पिछले ढ़ाई वर्षों में लगभग ₹15 प्रति लीटर और डीजल के दाम में लगभग ₹17 प्रति लीटर की कमी आई है। इस निर्णय के लिए मैं (बृजभूषण शरण सिंह) प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करता हूं।’
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की तारीख अब कभी भी घोषित की जा सकती है। इसको लेकर राजनीतिक पार्टीयां अपने-अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। इसी चर्चा के बीच बृजभूषण शरण सिंह काफी सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, वह उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद हैं। भाजपा ने बीते दिनों अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट (BJP Candidate list) जारी किया, जिसमें यूपी के 51 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम जारी किए। लेकिन बीजेपी की इस लिस्ट में बृजभूषण सिंह का नाम शामिल नहीं था, जिसके बाद से इस बात के चर्चे तेज हो गए हैं कि भाजपा बृजभूषण का टिकट काट सकती है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला पहलवानों के द्वारा बृजभूषण सिंह के खिलाफ लगाए गए आरोपों के कारण भाजपा उनका टिकट काट सकती है। हालांकि, उनके बदले उनकी पत्नी केतकी देवी सिंह या उनके बेटे प्रतीक भूषण को कैसरगंज सीट से मौका दिया जा सकता है। वहीं, चर्चा यह भी है कि बृजभूषण सिंह सपा के संपर्क में हैं।

Home / Lucknow / टिकट कटने की चर्चा के बीच बृजभूषण सिंह का पीएम मोदी को ‘थैंक्यू’, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो