scriptविधायक के खिलाफ सीएम से करने पहुंची थी शिकायत, पुलिसकर्मी धक्का देकर ले गए बाहर | complaint against bjp mla ashok singh chandel in jalaun | Patrika News
लखनऊ

विधायक के खिलाफ सीएम से करने पहुंची थी शिकायत, पुलिसकर्मी धक्का देकर ले गए बाहर

महिला मुख्यमंत्री से मिलकर भाजपा विधायक के खिलाफ शिकायत करना चाहती थी।

लखनऊApr 14, 2018 / 01:24 pm

Laxmi Narayan Sharma

jalaun news
लखनऊ. जालौन जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में भाजपा विधायक की शिकायत लेकर पहुंची एक महिला को पुलिसकर्मियों ने धक्का देकर बाहर कर दिया। महिला मुख्यमंत्री से मिलकर भाजपा विधायक के खिलाफ शिकायत करना चाहती थी।
यह भी पढेंबोलीं मायावती , बाबा साहब के नाम पर नौटंकी कर रही भाजपा

सीएम पहुंचे थे जालौन

दरअसल शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ जालौन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान एक महिला योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची लेकिन उसे सीएम से मिलने नहीं दिया गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मी महिला को धक्का देते हुए घटनास्थल से अलग ले गए। महिला रोते हुए सीएम से मिलने की गुहार लगाती रही लेकिन पुलिसकर्मियों पर कोई असर नहीं हुआ।
यह भी पढेंउन्नाव रेप कांड की पीड़िता का लखनऊ में होगा मेडिकल, सीबीआई आरोपी विधायक को कोर्ट में करेगी पेश

विधायक अशोक चंदेल के खिलाफ लेकर पहुंची थी शिकायत

पीड़ित महिला हमीरपुर जिले के भाजपा विधायक अशोक चंदेल की शिकायत करने पहुंची थी । महिला के मुताबिक विधायक ने उसकी जमीन पर कब्ज़ा कर लिया है । महिला ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विधायक से अपनी जमीन वापस दिलाने की मांग करना चाहती थी लेकिन महिला को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने से पुलिसकर्मियों ने रोक दिया ।
यह भी पढेंपरिवहन निगम कर्मचारियों को बढ़े दर से होगा महंगाई भत्ते का भुगतान

विधायक ने बताया आरोप को निराधार

महिला रोती-गिड़गिड़ाती रही और मुख्यमंत्री से मिलने की जिद लेकर पुलिस कर्मियों से भिड़ गई । इन सबके बावजूद कोई असर नहीं हुआ और महिला को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा । इस मामले में आरोपी विधायक अशोक चंदेल सवालों को टालते और आरोपों को निराधार बताते नजर आये ।

Home / Lucknow / विधायक के खिलाफ सीएम से करने पहुंची थी शिकायत, पुलिसकर्मी धक्का देकर ले गए बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो