scriptउन्नाव रेप कांड की पीड़िता का लखनऊ में होगा मेडिकल, सीबीआई आरोपी विधायक को कोर्ट में करेगी पेश | unnao rape case live latest update | Patrika News

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता का लखनऊ में होगा मेडिकल, सीबीआई आरोपी विधायक को कोर्ट में करेगी पेश

locationलखनऊPublished: Apr 14, 2018 03:18:27 pm

Unnao Rape Case : सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली उन्नाव की पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण लखनऊ में कराया जाएगा।

unnao case

उन्नाव रेप केस पीड़िता

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और समर्थकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली उन्नाव की पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण लखनऊ में कराया जाएगा। सीबीआई के निर्देश पर पीडि़ता को लखनऊ लाया जा रहा है। इस पूरे मामले में सीबीआई ने गुरुवार और शुक्रवार की रात भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया था।
पीड़िता के साथ परिवार के भी लोग

सीबीआई शनिवार सुबह उन्नाव पुलिस के साथ पीडि़ता और उसके परिवार के लोगों को लखनऊ लेकर आ रही है। पीडि़ता के साथ उसकी बहन और चाचा भी लखनऊ आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के बाद सीबीआई विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पीडि़ता को आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। पूछताछ में पीड़िता के साथ दुष्कर्म और उसके पिता की हत्या से जुड़े मामले शामिल होंगे।
एसडीएम और पुलिस टीम भी साथ

इससे पहले दुष्कर्म मामले की जांच कर रही सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम होटल पहुंची। टीम यहां से पीड़ित किशोरी को अपने साथ मेडिकल परीक्षण कराने लखनऊ ले गई। किशोरी के साथ उसकी मां, चाचा और बहन भी गई। परिवार के लोगों को किसी से बातचीत के लिए सीबीआई ने रोक दिया है और होटल के ऊपरी हिस्से में जाने पर भी रोक लगा दी है । पीड़िता के साथ साथ एसडीएम पूजा अग्निहोत्री और स्थानीय पुलिस टीम भी है ।
कोर्ट में होगी विधायक की पेशी

उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म और पीडि़ता के पिता की हत्या के मामले में सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से लंबी पूछताछ की है । पूछताछ के बाद विधायक को गिरफ्तार किया गया । सीबीआई आज विधायक कुलदीप सिंह को कोर्ट में पेश करेगी । सीबीआई कोर्ट से सेंगर की रिमांड मांग सकती है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो