scriptजब दबंगों ने कर दी गेटमैन की पिटाई तो इस तरह जताया विरोध | gateman protest after beaten by some unknown persons | Patrika News
लखनऊ

जब दबंगों ने कर दी गेटमैन की पिटाई तो इस तरह जताया विरोध

डिप्टी गंज रेलवे क्रॉसिंग पर कुछ लोगों ने जबर्दस्ती गेट खुलवाने का दवाब बनाते हुए गेटमैन की पिटाई कर दी।

लखनऊMar 19, 2018 / 08:29 pm

Laxmi Narayan Sharma

lucknow railway news
लखनऊ. डिप्टी गंज रेलवे क्रॉसिंग पर कुछ लोगों ने जबर्दस्ती गेट खुलवाने का दवाब बनाते हुए गेटमैन की पिटाई कर दी। पिटाई की सूचना गेटमैन ने रेलवे के अफसरों और सुरक्षाबलों को दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक इस दौरान गेटमैन ने रेलवे ट्रैक पर लाल झंडा लगाकर ट्रेनों का आवागमन रोक दिया । बाद में रेल अफसरों और सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया और ट्रेनों का संचालन शुरू हो सका ।
काफी देर रही अफरातफरी

बताया जा रहा है कि डिप्टी गंज रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन के आने के कारण फाटक बंद था । इस दौरान कुछ लोगों ने गेटमैन पर गेट खोलने का दवाब बनाया और देखते ही देखते कहासुनी बढ़ गई और दबंगों ने गेटमैन की पिटाई कर दी । बताया जा रहा है कि घटना के बाद आक्रोशित गेटमैन ने रेलवे ट्रैक पर लाल झंडा लगाकर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया । स्थानीय लोगों के मुताबिक बवाल के कारण काफी देर तर अफरातफरी का माहौल रहा ।
यह भी पढेंमहाराष्ट्र की तर्ज पर किसानों का यूपी में प्रतिरोध, विधानसभा घेरने का ऐलान

सुरक्षाबल मौके पर

घटना की जानकारी पर रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी की टीमें मौके पर पहुंची । जीआरपी प्रभारी ने बताया कि गेटमैन की के साथ मारपीट की घटना की सूचना मिली है । इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है । रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं । हालांकि जीआरपी प्रभारी ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों के आवागमन को रोके जाने के मामले से इंकार किया है ।

Home / Lucknow / जब दबंगों ने कर दी गेटमैन की पिटाई तो इस तरह जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो