scriptपितृ पक्ष पर आईआरसीटीसी का स्पेशल पैकेज, यात्रियों को कराएगा पिंडदान | IRCTC special package and facilities for pitra darshan | Patrika News

पितृ पक्ष पर आईआरसीटीसी का स्पेशल पैकेज, यात्रियों को कराएगा पिंडदान

locationलखनऊPublished: Sep 10, 2019 04:30:16 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– आईआरसीटीसी ने पितृ पक्ष माह के लिए खास पैकेज की घोषणा की
– आईआरसीटीसी कराएगा पिंडदान, पूजा, बोधगया आदि के दर्शन

पितृ पक्ष पर आईआरसीटीसी का स्पेशल पैकेज, यात्रियों को कराएगा पिंडदान

पितृ पक्ष पर आईआरसीटीसी का स्पेशल पैकेज, यात्रियों को कराएगा पिंडदान

लखनऊ. शुक्रवार 13 सितंबर से पितृ पक्ष शुरू हो रहा है। आईआरसीटीसी (IRCTC) लखनऊ ने पितृ पक्ष माह के लिए खास पैकेज की घोषणा की है। पैकेज के तहत आईआरसीटीसी पिंडदान, पूजा, बोधगया आदि के दर्शन यात्रियों को कराएगा।
पितृ पक्ष को ध्यान में रखते हुए आईआरसीटीसी लखनऊ ने वाराणसी से पित्रों के तर्पण और भ्रमण के लिए खास व्यवस्था की है। यात्री वाराणसी पहुंचकर इसका लाभ उठा सकेंगे। पैकेज के तहत यात्रियों को वाराणसी के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन कराया जाएगा। वहीं, यात्रियों को गंगा स्नान और गंगा आरती के भी दर्शन मुनासिब होंगे। गया में पिंडदान पूजा, बोधगया में महाबोधि मंदिर, बोधि वृक्ष के साथ विष्णुपाद मंदिर के भी दर्शन कराए जाएंगे। आईआरसीटीसी सिर्फ दर्शन ही नहीं कराएगा बल्कि यात्रियों के होटलों में ठहरने की व्यवस्था भी करेगा।
पैकेज में होटल व्यवस्था

पैकेज में तीन सितारा होटलों में ठहरने की व्यवस्था, वातानुकूलित वाहन द्वारा यात्रा एवं डिनर की भी व्यवस्था की जाएगी। होटल में दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 12,400 और तीन व्यक्तियों के ठहरने के लिए पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 9,200 होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो