scriptसीताराम का जाप करेंगे, विरोधियों को साफ करेंगे, बिहार में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य | Keshav Prasad Maurya Visit Bihar says Will chant Sitaram and win 120 seat in loksabha | Patrika News
लखनऊ

सीताराम का जाप करेंगे, विरोधियों को साफ करेंगे, बिहार में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य

Keshav Prasad Maurya Visit Bihar: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज यानी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीताराम का जाप करेंगे, बिहार और यूपी में 120 सीट लेकर विरोधियों को साफ करेंगे।

लखनऊFeb 23, 2024 / 04:30 pm

Anand Shukla

Keshav Prasad Maurya Visit Bihar

Keshav Prasad Maurya Visit Bihar

Keshav Prasad Maurya Visit Bihar: आगामी लोकसभा 2024 (Loksabha Election 2024) को देखते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज बिहार आरा जिले में पहुंचे। शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी और बिहार की सभी 120 सीटों पर एनडीए (NDA) की जीत का दावा करते हुए कहा कि रामलला मंदिर बनाने, प्राण प्रतिष्ठा समारोह को सफल बनाने और पूरे देश को राममय बनाने के लिए बिहार और यूपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को 120 सीट गिफ्ट देगा।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 और बिहार की 40 सीटों पर हमारी जीत तय है। मौर्य अपनी एक दिवसीय बिहार यात्रा के क्रम में पटना पहुंचे। मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस के खाते भी नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि मैं एक ही जाप करता रहता हूं, सीताराम सीताराम।
यह भी पढ़ें

वाराणसी में पीएम मोदी बोले- जातियों के नाम पर लोगों को भड़काते हैं विपक्षी दल


उन्होंने कहा कि देश भर में, बिहार में, उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की विकास की गारंटी है। बिहार विकास के पथ से कुछ देर के लिए दूर चला गया था, लेकिन अब सही हो गया। वहीं, सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में भाग लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि शामिल हों, अलग-अलग या एक साथ लड़ें। कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 60 प्रतिशत वोट हमारा है और जो 40 प्रतिशत है, उस बंटवारे में भी हमारा है। उन्होंने कहा कि सीताराम का जाप करेंगे, 120 सीट लेकर विरोधियों को साफ करेंगे।

Home / Lucknow / सीताराम का जाप करेंगे, विरोधियों को साफ करेंगे, बिहार में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो