scriptLok Sabha Election 2024: आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस सरकार, भरतपुर में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी | Lok Sabha Election 2024 CM Yogi angry at opposition in Bharatpur Congress government eaten biryani to terrorists | Patrika News
लखनऊ

Lok Sabha Election 2024: आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस सरकार, भरतपुर में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी

Lok Sabha Election 2024: भरतपुर की जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 समाप्त की गई है। अब भारत की सीमाओं के अंदर आतंकवाद को प्रश्रय नहीं मिल पाएगा। कांग्रेस के लोग कुछ नहीं कर पाते थे, वे घुटने टेक देते थे। कांग्रेस सरकार आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी।

लखनऊApr 07, 2024 / 03:03 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 CM Yogi angry at opposition in Bharatpur Congress government eaten biryani to terrorists

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद से ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। सीएम योगी की डिमाड यूपी में नहीं बल्कि अन्य राज्यों में हो रही है। इसी कड़ी में सीएम योगी आज राजस्थान के भरतपुर पहुंचे। यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कि आजादी के बाद कांग्रेस ने देश को धारा 370 का एक दंश दिया था, जो आतंकवाद की जड़ थी, लेकिन पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने इस दंश को हमेश के लिए उखाड़कर फेंक दिया है। अब जम्मू- कश्मीर में कोई पत्थरबाजी नहीं होती, कोई आतंकवादी घटना नहीं होती।
सीएम योगी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मान बढ़ा है। आज भारत का नागरिक कहीं भी जाता है, तो उसको सम्मान की नजर से देखते हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस के लोग बेदम रहते थे, घुटने टेक देते थे। कांग्रेस गरीबों को भूखों मारती थी और आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी। अब भारत की सीमाओं के अंदर आतंकवाद को प्रश्रय नहीं मिल पाएगा।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी अमेठी से लड़ सकते हैं चुनाव, कांग्रेस ने नई बनाई रणनीति

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
महाराजा सूरजमल ने औरंगजेब के किले में भर दिया था भूसा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम लोग कितने संमृद्ध इतिहास के साक्षी हैं। महाराजा सूरजमल ने मुगल शासक औरंगजेब के छक्के छुड़ाते हुए, उसके किले में भूसा भरने का काम किया था। वो इतने पराक्रमी थे कि मुगल सेना उनके आगे नाक रगड़ने के लिए मजबूर हो गई थी। उन्होंने कहा कि जो राज्य इतने संमृद्ध इतिहास से जुड़ा हो, वो कभी भी विभाजनकारी राजनीति को आश्रय नहीं दे सकता।
विकसित भारत के लिए भाजपा प्रत्याशी को वोट दें: सीएम योगी
योगी ने कहा कि विकसित भारत के लिए विकसित राजस्थान की जरूरत है और विकसित राजस्थान के लिए विकसित भरतपुर की जरूरत है। विकसित भरतपुर के लिए यहां पर भाजपा ने रामस्वरूप कोली को अपना प्रत्याशी बनाया है। इसलिए किसी भी स्थानीय चर्चा के बिना रामस्वरूप कोली और केवल पीएम मोदी के लिए वोट डालें।

Home / Lucknow / Lok Sabha Election 2024: आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस सरकार, भरतपुर में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो